युवक का मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों की बाइक फिसली, 2 पकड़े,1 फरार - Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के बाछरौन चौराहे पर पैदल जा रहे एक युवक रवि रजक का तीन बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया और वहां से भाग गए। लेकिन कुछ दूरी पर बदमाशों की बाइक स्लिप हो गई और तीनों बदमाश गिरकर घायल हो गए। जिन्हें वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। लेकिन एक बदमाश मौके से भाग गया। लोगों दोनों बदमाशों को मोबाइल सहित पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जहां पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

फरियादी रवि पुत्र आशाराम रजक निवासी संकट मोचन कॉलोनी ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि वह लोडिंग वाहन चलाता है। बीते रोज सुबह साढ़े 9 बजे उसने अपने लोडिंग वाहन को सलाम राईन के जहां खड़ा कर दिया और पैदल-पैदल अपने साथी मोनु रजक के साथ घर की ओर जाने लगा। जैसे ही वह कोर्ट के समीप पहुंचा तो एक बाइक क्रमांक एमपी 33 एमक्यू 3989 वहां आई। जिस पर तीन लड़के बैठे हुए थे।

जिनमें से एक लड़के ने मेरा मोबाइल छीन लिया। जब मैं चिल्लाया तो बाइक सवार बदमाश फर्राटा मारकर बाइक से डाक बंगला की तरफ भाग गए। मैं शोर मचाता हुआ बाइक सवारों का पीछा करने लगा तो घटना स्थल से करीब 1 किमी दूर मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों की बाइक स्लिप हो गई और तीनों बदमाश सड़क पर गिरकर घायल हो गए।

इस दौरान तीनों बदमाशों को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। तभी एक बदमाश वहां से भाग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने जब बदमाशों से उनका नाम पूछा तो एक ने अपना नाम छोटू पुत्र सुरेश प्रजापति निवासी ग्राम पोठयाई व मोबाइल छीनने वाले युवक ने अपना नाम कोमल पुत्र मथुरा प्रजापति निवासी पोठयाई बताया और जो बदमाश भागा था उसका नाम अशोक पुत्र आशाराम प्रजापति बताया।

उक्त दोनों बदमाशों को पकड़कर वह थाने लेकर पहुंचे यहां कोमल प्रजापति के पास से लूटा हुआ मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लिया। बाइक फिसलने से दोनों बदमाशों के घायल होने के साथ-साथ उनकी बाइक और लूटा हुआ मोबाइल भी क्षतिग्रस्त हो गया।
G-W2F7VGPV5M