कलेक्टर अंकल ने की बच्चों को वैक्सीन लगाने की अपील,सेंटरो पर जाकर देखी व्यवस्था- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह का लगातार क्षेत्र में भ्रमण कार्यक्रम चल रहा हैं। कोरोना काल में प्रशासन ने अपना वैक्सीनेशन अभियान भी तेज कर दिया हैं। वैक्सीनेशन अभियान की भी लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है, जिससे जिले में शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराया जा सके। अभी सबसे महत्वपूर्ण 15 से 17 वर्ष के बच्चों का वैक्सीनेशन है। सोमवार को भी अभियान के रूप में वैक्सीनेशन किया गया।

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने कोलारस के पडोरा, कुलवारा और राजगढ़ में अभियान का जायजा लिया। उन्होंने आंगनवाड़ी केंद्र पडोरा में टीम द्वारा वैक्सीनेशन अभियान में किए गए कार्य के लिए उनका उत्साहवर्धन किया और कहा कि इसी प्रकार टीम जो बच्चे शेष रह गए हैं उनका वैक्सीनेशन पूरा करे। इसी प्रकार कुलवारा और उप स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में वैक्सीनेशन टीम को आवश्यकतानुसार अन्य जगह शिफ्ट करने के भी निर्देश दिए।

साथ ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने इस आयु वर्ग के किशोर और किशोरियों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए इसको गंभीरता से लेते हुए समय पर वैक्सीनेशन कराएं। अभियान के दौरान नजदीकी केंद्रों पर वैक्सीन लगाई जा रही है। इसके अलावा मोबाइल टीम भी क्षेत्र में भ्रमण कर रही हैं और डोर टू डोर जाकर वैक्सीनेशन किया जा रहा है। इसलिए जागरूक नागरिक होने के नाते और कोरोना से सभी की सुरक्षा के लिए वैक्सीनेशन जरूर कराएं।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता उर्मिला ने भी लगवाया बूस्टर डोज

जब कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक उप स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ वैक्सीनेशन का जायजा लेने पहुंचे तो उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर को बूस्टर डोज लगवाने के संबंध में जानकारी ली। उसी दौरान आंगनवाड़ी कार्यकर्ता उर्मिला ने भी अपना बूस्टर डोज लगवाया।
G-W2F7VGPV5M