व्यापार में लाखों का घाटा,उत्तराखंड का युवक मातोश्री होटल में मिला, शिवपुरी से हल्द्वानी पुलिस को किया सुपुर्द- Shivpuri News

शिवपुरी।
उत्तराखंड प्रांत के नैनीताल जिले के हल्द्वानी थाना क्षेत्र से पिछले एक सप्ताह से गायब युवक संजीव कुमार पुत्र स्व. पूरनमल अग्रवाल निवासी रामपुर रोड केआर गार्डन हल्द्वानी शिवपुरी में मिला है। वह यहां एक स्थानीय होटल मातोश्री में ठहरा हुआ था और मोबाइल से उसकी लोकेशन ट्रेस होने पर स्थानीय पुलिस ने उसे होटल के कमरे से बरामद कर इसकी सूचना हल्द्वानी पुलिस को दी और हल्द्वानी पुलिस उसे लेकर उत्तराखंड रवाना हो गई।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार संजीव कुमार हल्द्वानी में व्यापार करता था और व्यापार में उसे लाखों का घाटा हुआ था। जिससे परेशान होकर और डिप्रेशन में आकर वह बिना किसी से कुछ कहे कार में बैठकर वहां से चला गया था। इस पर हल्द्वानी में उसके गायब होने के मामले में भादवि की धारा 365 के तहत अपहरण का मामला कायम किया गया।

कथित रूप से अपहृत युवक संजीव कुमार की मोबाइल लोकेशन हल्द्वानी पुलिस ने ट्रेस की तो पता चला कि वह शिवपुरी में है। इस पर उत्तराखंड पुलिस ने शिवपुरी पुलिस से सम्पर्क साधा तो पता चला कि मोबाइल की लोकेशन मातोश्री होटल के आसपास आ रही है। इस पर पुलिस ने जब होटल में पूछताछ की तो संजीव कुमार का पता चला।