कालपी से भागा नाबालिग प्रेमी जोड़े, कोतवाली पुलिस पोहरी बाईपास पर पकड़ा- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पोहरी चौराहे से आ रही है। जहां आज कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक प्रेमी जोडे को पकडा है। यह दोनों नाबालिग है। बताया जा रहा है कि इस जोडे ने शादी भी कर ली है। इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस ने कालपी पुलिस को दी है। अब कालपी पुलिस दोनों को अपने साथ ले जाने आ रही है।

जानकारी के अनुसार ग्राम मेहवा की निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी अपने घर से 2 तारीक को भाग गई थी। जिसके चलते परिजनों ने इस मामले में कालपी थाने में लडकी के नाबालिग होने के चलते अपहरण का मामला दर्ज कराया था। उसके बाद बीते 8 तारीक को मेहवा गांव का ही एक युवक अचानक गायब हो गया। जिसके चलते युवक के परिजनों ने भी युवक के गायब होने की जानकारी कालपी थाना पुलिस को दी।

उसके बाद आज कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उक्त प्रेमी जोडा शिवपुरी बस स्टेण्ड पर से बस से कही जाने की फिराक में है। जिसपर कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने टीम भेजकर दोनों को कोतवाली ले आए। बताया जा रहा है कि इस मामले में युवक भी नाबालिग है और दोनों ने शादी भी कर ली है। इस मामले में पुलिस अब दोनों को कालपी पुलिस को सुपुर्द कर मामले को भेजेंगे।