स्टेडियम के पास कचरे में मिली युवक की लाश,पुलिस ने कहा- र्मिगी आने से हुई मौत - Shivpuri City News

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के स्टेडियम के पास जाधव सागर के किनारे कचरे में आज सुबह एक युवक मनीष पुत्र रतिराम बाथम की लाश पड़ी मिली, जो रविवार की दोपहर 3 बजे अपने घर से निकला था और वह रात तक वापस नहीं लौटा। लेकिन आज सुबह पुलिस ने उसके परिजनों को मनीष की मौत होने की जानकारी दी।

पुलिस का कहना है कि मृतक को र्मिगी आती थी और कल भी उसे र्मिगी आईं और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना प्रांरभ कर दी है।

पुलिस के अनुसार लक्ष्मी निवास के पीछे सरायें में रहने वाला मनीष बाथम दोपहर 3 बजे घर से कहकर निकला था कि वह मजदूरी करने जा रहा है। लेकिन रात तक वह वापिस नहीं आया। जिस पर परिजनों ने समझा कि वह सुबह तक घर आ जाएगा। लेकिन सुबह थाने पर सूचना आई कि एक युवक की लाश स्टेडियम के सामने पड़ी है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को अस्पताल लेकर आई।

जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि की। इसके बाद सोशल मीडिया पर मृतक के फोटो वायरल हुए। जिसे उसके भाई राजू बाथम ने देखा तो वह परिवार के साथ अस्पताल आया और उसने मृतक की अपने भाई मनीष के रूप में की। इस दौरान पुलिस ने राजू से पूछताछ की तो उसे र्मिगी का रोगी बताया।

इसलिए पुलिस यह मानकर चल रह है कि र्मिगी आने से वह वहां गिर गया और रातभर कचरे के ढेर में डला रहा और सर्दी के कारण और समय पर इलाज न मिलने से संभवत: उसकी मौत हो गई।