परिवार पर दरोगा का कहर, बच्चे को पट्टो से मारा: एसपी ने खोली शिकायतकर्ता की पोल - Pichhore News

शिवपुरी
। खबर एसपी ऑफिस शिवपुरी से आ रही हैं जहां पिछोर अनुविभाग का एक परिवार एसपी शिवपुरी से न्याय की गुहार लगाने पहुंचा था। परिवार ने कहा कि वह निर अपराध होने के बाद भी उसके साथ अपराधी जैसा सलूक किया गया हैं। उकत परिवार ने एक आवेदन एसपी शिवपुरी को सौंपते हुए न्याय की गुहार लगाई हैं। वही एसपी शिवपुरी ने आवेदकों से बात की और उनकी अपराधों की पोल खोल दी और इस मामले में जांच की बात कही।  

यह है आवेदन  
मैं प्रार्थी संजीव लोधी ग्राम बमनी थाना पिछोर जिला शिवपुरी का निवासी है 20 जनवरी को करीब 6 बजे की बात है जब प्रार्थी अपने खेत पर काम कर रहा था तभी प्रार्थी के पुत्र हर्ष लोधी का फोन आया कि पिताजी मुझे कोचिंग जाना है आप गाड़ी दे जायें प्रार्थी अपने खेत से अपने घर पुत्र हर्ष लोधी को अपनी डीलक्स मोटरसाइकिल कमांक एम.पी.33 एम.टी.3881 से ग्राम बमना जा रहा था। रास्ते मे मुझे रोक लिया मैने रोकने के कारण पूछा तो पुलिस ने मेरे साथ मारपीट कर दी। जिससे मेरा सिर फट गया,साथ मेे मेरा मोबाइल,पर्स और बाइक छीन ली।

मेरा बेटा हर्ष लोधी को पवन ने बताया कि तुम्हारे पिता को पुलिस ले गयी है जब प्रार्थी का पुत्र हर्ष लोधी थाना पिछोर में जानकारी लेने पहुंचे तो वहां पर दरोगा नितिन भार्गव मिले उनसे जब पुत्र हर्ष ने पूंछा कि मेरे पिता को क्यों बंद कर दिया है तो नितिन भार्गव दरोगा के द्वारा हर्ष लोधी की भी पटक कर लात हांथ घूसों से व थाने में रखे पट्टे से मारा।

इतना ही नही अन्य तीन पुलिसकर्मीयों द्वारा भी लात हांथ घूसों से मारपीट की गयी एवं मुह दबाकर पुत्र हर्ष को जान से मारने की कोशिश की गयी तथा पुत्र हर्ष को घसीटते हुये थाने में ले जाकर लॉकअप में बंद कर दिया पुलिस कर्मचारियों एवं दरोगा की मारपीट से पुत्र हर्ष लोधी के शरीर पर मुदी चोट आयी है। तभी प्रार्थी की पत्नी भी थाना पिछोर पहुंच गयी तो प्रार्थी की पत्नी को भी दरोगा नितिन भार्गव ने थप्पड़ मारा।

वही उक्त मामला जब शिकायतकर्ता परिवार एसपी आफिस पहुंचकर एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल को बता रहे थे तो उन्होने इस परिवार से कहा कि तुम पिछोर क्षेत्र में जुआ खिलवाते हो, पुलिस ने जुंआ बंद करवा दिया है, फिर भी इस मामले की में जांच करवा लेता हूं।