पिता के नाम पत्र छोड़ बेटियां घर से गायब, लिखा अपने बेटों के साथ खुश रहो - Shivpuri City News

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली से आ रही है कि एक रेलवे कर्मचारी ने एक शिकायत दर्ज कराई कि दोनो बेटियां पिछले 10 जनवरी की रात से घर गायब हैं। दोनों बेटियों ने अपने पिता के लिए एक पत्र भी छोडा है। जिसमें वह घर छोडने का कारण भी लिखा है। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

रेलवे स्टेशन के पास रेलवे क्वार्टर में रहने वाले दौलत कुमार ने एक आवेदन कोतवाली पुलिस को दिया हैं। इस आवेदन के अनुसार उसकी बेटिया पूजा कुमार उम्र 20 साल और आरती कुमार उम्र 18 साल 10 जनवरी की रात से घर से गायब हो गई। इन दोनो गायब हुई किशोरियों ने ने पत्र अपने पिता के नाम छोडा हैं।

यह लिखा हैं पत्र में
आप खुश रहो… अपने बेटों के साथ… हम दोनों जा रहे हैं और आपसे मिलने जरूर आएंगे। आप अपना ध्यान रखना और ज्यादा परेशान मत होना। अगर कोई पूछे आपकी बेटियां कहां गई हैं तो बोलिएगा वो उड़ीसा चली गईं। अगर हमसे कोई गलती हो गई हो तो माफ कर दीजिएगा...सॉरी पा।

जानकारी मिल रही हैं कि आरती और पूजा के तीन बड़े भाई भी हैं। लेकिन तीनों बाहर अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं। मां की मृत्यु के बाद से दोनों बेटियां अपने पिता के साथ पिछले चार साल से शिवपुरी में रह रहीं थीं। पिता दोनों को पिछले दस दिन से तलाश रहा है लेकिन अभी तक दोनों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

पिता को अनहोनी का डर
पिता पिछले 10 दिनों से न तो बेटियों से कोई बात कर पाया और न ही उनका कोई सुराग मिला। पिता को अब डर सता रहा है कि कहीं उनके साथ कोई अनहोनी न हो गई हो।