उत्पाती बंदर का आतंक: घर में डाल लिया था डेरा, भगाया तो कर दिया हमला- Pichhore News

पिछोर।
भौंती के मुहार गांव में पिछले तीन दिन से बंदर के उत्पात से परेशान कुशवाह परिवार को बंदर के पकड़े जाने के बाद राहत मिली है। बंदर पिछले तीन दिन से शिवदयाल कुशवाह के घर में डेरा डालकर उन्हें परेशान कर रहा था और जब उन्होंने बंदर को भगाने का प्रयास किया तो बंदर ने उस पर हमला बोलकर उसे काट खा लिया। बंदर से परेशान शिवदयाल ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी तो वन विभाग की टीम ने बंदर को पकड़कर उसे पिंजरे में बंद किया और गांव के बाहर छोड़ दिया।

पीड़ित शिवदयाल कुशवाह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह 30 दिसंबर को वह किसी काम से भौंती गया हुआ था। जहां रास्ते में उसके पीछे एक बंदर पड़ गया। जिसे देखकर वह घबरा गया। बाद में बंदर उसकी बाइक पर उसके साथ बैठकर उसके घर आ गया। इस दौरान बंदर ने उसके घर पर जमकर उत्पात मचाया और जब उसने बंदर को भगाने का प्रयास किया

तो बंदर उस पर झपट पड़ा और उसके गाल पर चांटे मारने के बाद उसे काट खा लिया। पिछले तीन दिनों से बंदर की इन हरकतों के कारण वह इतना भयभीत हो गया कि उसे वन टीम को मौके पर बुलाना पड़ा। वन टीम ने किसी तरह बंदर को पकड़ लिया और पिंजरे में बंद करने के बाद उसे वहां से दूर ले जाकर छोड़ दिया।