पुरानी रंजिश के चलते गूंगरीपुरा में खूनी संघर्ष: अधेड़ के दोनों पैर काट दिए, 9 घायल- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम गूंगरीपुरा से आ रही है। जहां इस गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसके चलते दोनों पक्षों में जमकर लाठी कुल्हाडी चली। यह विबाद इतना बढ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक के दोनों पैर काट दिए। परिजन तत्काल युवक को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां सभी घायलों का इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार राजाराम जाटव पुत्र जगनू जाटव उम्र 45 निवासी गुगरीपुरा थाना सिरसौद ने बताया है कि वह आज सुबह अपने खेत पर शौच के लिए गया था तभी खेत पर राजेंद्र जाटव,डॉक्टर अनिल जाटव,पूरन,सुखदेव, अखिलेश,बलवंत,फेरन,नरेश पर्वत,देवीलाल,हिम्मत,प्रकाश,अजय पाल और इनके अन्य साथियों ने राजाराम जाटव पर कुल्हाड़ी बल्लम लाठी और फरसे से हमला कर दिया।

आरोपीयों ने एक राय होकर राजाराम जाटव के पैर और सिर पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है जिसमें राजाराम जाटव के दोनों पैर और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। जब उक्त युवक को बचाने परिवार के लोग आए तो आरोपीयों ने उन पर भी हमला बोल दिया। जिससे परिवार के चार अन्य लोग भी इस हमले में घायल हो गए है।

इस हादसे में घायल राजाराम,राजू जाटव,शिशुपाल,ब्रकभान और बीरेन्द्र ने पुलिस को बताया है कि वह सीधे लोग है। परंतु यह सभी आरोपी तेज तर्रार और दबंग है। एक आरोपी सिद्धिविनायक अस्पताल में काम करता है। जिसके चलते वह सिद्धिविनायक के संचालकों की धमकी देकर गांव में आंतक करता रहता है। हांलाकि पुलिस ने बताया है कि इस विबाद में दूसरे पक्ष से भी 4 लोगों को चोटे आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों का मेडीकल कराकर दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।