डॉक्टर गुप्ता पुत्र वधू मामला: लव मैरिज के बाद अफेयर और सेक्स-धोखा, इन सबका आशय क्या है- Shivpuri News

Ex-rey @ lalit mudgal शिवपुरी। गुरूवार की एक घटना से सभ्य समाज का घिनौना सच सामने आया। इस घटना की पूरे शहर मे चर्चा थी लेकिन मुंहजुबानी व्हासऐप पर,शिवुपरी समाचार ने इस मुंह जुबानी व्हाटऐप को लिपिवद्ध किया और प्रकाशन किया। इस घटना ने डॉ.गुप्ता की समाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल किया हैं। बहू को शहर में कोई नही जानता वह डॉ गुप्ता की पुत्रवधु है बस यही प्रोफाईल हैं। लेकिन लव के बाद शादी,शादी के बाद फिर अर्फेयर और सैक्स और धोखा से भरी है उसकी प्रोफाईल आईए इस प्रोफाइल का एक्सरे करते हैं।

पहले समझे मामला
डॉ गुप्ता की बहु का अफेयर ग्वालियर के एक युवक से चल रहा था। जिसके चलते बहु ने उक्त युवक को ग्वालियर से शिवपुरी बुला लिया। बहु युवक को शहर की सबसे पॉश कॉलोनी में स्थिति अपने कार्यालय में लेकर जा पहुंची। जहां दोनों आपत्तिजनक हालात में थे।

तभी इस मामले की सूचना सास को मिल गई और वह ऑफिस में आ धमकी। सासू मां को ऑफिस में देखकर बहु के पैरों तले जमीेंन खिसक गई। सासू मां ने चिल्लाना शुरू किया तो देखते ही देखते वहां भीड जमा हो गई। यह मामला इन दिनों शहर में चर्चा का विषय मना हुआ है।

लव मैरिज की है डॉक्टर गुप्ता के बेटे से

बताया जा रहा है कि डॉक्टर गुप्ता की यह बडी पुत्रवधु है और एक समाजिक बाप की बेटी है। शिवपुरी की निवासी हैं और डॉ गुप्ता के बेटे से लवमैरिज की है। लवमैरिज  का मतलब आप सभी जानते हैं। एक लडका और लडकी आपस में प्यार करते हैं और एक दूसरे के बिना नही रह पाते। बगावत तक कर देते है क्यो कि जिसके साथ जीन मरने की कसम खाई है उसके साथ ही अब जिंदगी बितानी हैं कुछ ऐसा ही होता है लवमैरिज की अरैजमैरिज में बदलना। यह भी यही सीन था। डॉ गुप्ता के बेटे और पुत्रवधु ने कुछ ऐसे ही सीन क्रिऐट किए होगें जब ही दोनो परिवार इस शादी के लिए राजी हुए होंगें।

लेकिन शादी के बाद अफेयर जरूरत या शौक

सवाल बडा है कि लवमैरिज होने के बाद डॉ.गुप्ता की पुत्रवधु के ऐसे सीन समाज में क्यो आए। पैसे की कमी नही। जितना डॉ गुप्ता अपने पेशे से प्रतिदिन कमाते हैं उससे अधिक उनकी जमीनो की रेटे प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। इसके अतिरिक्त कई कारोबार हैं डॉ गुप्ता के। समाज में स्टेटस हैं।

फिर ऐसे घटनाक्रम क्यो, सवाल बनता है। मेडम का यह पहला सीन नही हैं इससे पहले फिजीकल क्षेत्र में बनी एक जिम में मेडम का एक पुलिस वाले से अर्फेयर पूरे शहर में चर्चा का विषय रहा था। व्हासऐप चेट भी वायरल हुइ थी। मेडम को कई बार इस फिजीकल की इस जिम में अपने आशिक से फिजीकली मिलते देखा हैं।

वही इस खबर के प्रकाशन के बाद मेडम के पुराने सहपाठीयो ने बताया कि मेडम का ग्वालियर में एक डॉक्टर से चर्चित अफेयर भी रहा हैं। कुल मिलाकर अफेयर का मेडम को शौक हैं। लेकिन भारतीय समाज इसकी इजाजत नही देता खासकर शिवपुरी जैसे शहरो का तो नही।

सबसे बडी बात सास ने छापामार कार्रवाई क्यो ...

इस घटनाक्रम में सबसे बडी बात है कि एक सास ने अपनी पुत्रवधु को चरित्रहिनता की हदे पार करते क्यो देखा। सास ने स्वयं जाकर छापामार कार्रवाई क्यो की। सास किसी से भी यह काम करा सकती थी। सास अपने बेटे को भी भेज सकती थी लेकिन ऐसा नही हुआ। यह सवाल सभ्य समाज के सामने खडा हुआ हैं।

पति को पता है कि पत्नि की अफैयर की आदत है

सवाल यह भी है कि सास क्यो आई अपने बेटे पर विश्वास नही था एक कारण यह भी हो सकता हैं। क्या बेटे को पता था कि उसकी पत्नि को अफेयर की आदत हैं। इससे पहले भी वह अपनी पत्नि के अफैयर देख चुका था या सुन चुका था,अब वह पत्नि के अफेयरो को रोक नही सकता। पति अपनी पत्नि के अफेयरो से अब परेशान नही है जेसे पत्नि को अफेयरो को आदत है वैसे ही पति को अपनी पत्नि के अफेयर देखने की आदत हो चुकी है....या और कुछ और

कुल मिलाकर इस घटना के कारण समाज के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर की समाज में प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। पुत्रवधु को शायद इससे कोई फर्क नही पडता है क्यो कि उसके जीवन का यह पहला अफेयर नही हैं। इससे पहले भी कई अफेयरो का वह जन्म दे चुकी है। खबर का आशय यह नही है कि एक विवाहिता अपने आशिक के साथ पकडी गई। आशय यह है कि यह घटनाीी समाज की कुरूपता को समाने ला रही है। कि कैसे स्टेटस सिंबल मेंटेंन करने वाले लोग अपने आप को अपने पति को अपने परिवार को धोखा दे रहे है।