शिक्षक कभी रिटायर नही होता वह हमेश समाज को नही दिशा देत रहता हैं:ओ.पी.अग्रवाल- Shivpuri News

शिवपुरी। शिक्षक कभी रिटायर नही होता वह बच्चों को शिक्षित करने के साथ साथ निरतंर समाज को नई दिशा देने, मानवता के विकास व उत्थान में महत्वपूर्ण योगदान देता रहता है। यह बात शासकीय एकीकृत शाला हाईस्कूल कुॅअरपुर पर पदस्थ रमेश चन्द्र शर्मा के विदाई समारोह के दौरान प्राथमिक शाला के पूर्व प्रधानाध्यापक ओमप्रकाश अग्रवाल ने कही।

श्री शर्मा 22 वर्षों से शासकीय शाला कुॅअरपुर पर एक आदर्श शिक्षक के रूप में सेवा देने के उपरान्त सेवानिवृत्त हुए हैं। जिनके सेवानिवृत्त होने पर समस्त स्टाफ की ओर से भदैया कुण्ड पर विदाई समारोह का आयोजन रखा गया। जन शिक्षा केन्द्र कुॅअरपुर में हाल ही में प्राथमिक विद्यालय सिकरावदी से सेवानिवृत्त हुए शिक्षक विष्णु शर्मा एवं शासकीय माध्यमिक शाला रातिकिरार से श्रीमती मिथलेश भदौरिया के सेवानिवृत्त होने पर उन्हे भी समारोह के दौरान सम्मानित कर उन्हे उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएॅ दी गई।

आयोजन के दौरान शाला के प्राचार्य एवं जनशिक्षा केन्द्र प्रभारी बाबूलाल जाटव ने अपने संबोधन में कहा कि सभी शिक्षक अपनी सेवा से निवृत्त हुए है लेकिन दायित्वों से मुक्त नही हुए है उनसे आशा है कि वह अपने देश धर्म और समाज के प्रति समर्पण की भावना से कार्य करते रहेंगे। कार्यक्रम का संचालन के के पाण्डेय के द्वारा किया गया। तथा कार्यक्रम के अंत में सभी का आभार कृष्णगोपाल शर्मा द्वारा व्यक्त किया गया।

समस्त प्रबंधन विष्णु राठौर द्वारा किये गये। विदाई समारोह में प्रमुख रूप से ओपी अग्रवाल, बाबूलाल जाटव, करनसिंह मोर्य, शम्भू दयाल पाराशर, केजी शर्मा, राज कुमार सड़ैया, मनमोहन जाटव, विष्णु राठौर, नवीन सिकरवार, अमित वर्मा, मनोज बाथम, मनोज भार्गव, उम्मेद रावत, श्रीमती उर्मिला शर्मा, श्रीमती भावना त्रिपाठी, नीतू सरैया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थीं।