शहर महाराजा का बैलकम करने को तैयार: होर्डिंग बैनर पोस्टरो से सजाया शहर,लेकिन सांसद गायब- Shivpuri News

शिवपुरी। केन्द्र सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार शहर में पधार रहे महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी शहर में पहली बार शिवपुरी शहर में पधार रहे हैं। अपने महाराजा के स्वागत में सिंधिया समर्थको ने शहर को बैनर पोस्टरो से सजा दिया हैं, लेकिन इन सभी स्वागत बैनरो से सांसद डॉ केपी सिंह यादव नदारत रहे।

बताया जा रहा है कि सांसद सिंधिया शाम को शिवपुरी पहुचेंगें और गुना बाईपास से उनका रोड शो होगा,गुना बाईपास से गुरूद्धारा चौराहे पहुंचेगें एंव गुरूद्धवारे में दर्शन करेंगें। इसके बाद महाराज का काफिला राजेश्वरी रोड की ओर जाऐगा जहां मां राज रोश्ववरी माता के दर्शन कर आर्शीवाद लेेगें।

इसके बाद अग्रसेन चौराहे पर अग्रसेन महाराज की प्रतिमा पर माल्यपर्ण करेंगे। महाराज का काफिला अस्पताल चौराहे से होते हुए कोर्ट रोड की ओर जाऐगा। इसी बीच चौराहे पर हनुमान जी के मंदिर में महाराज दर्शन करने जाऐगें उसके बाद माधव चौक चौराहे पर स्थित माधौ महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे,उसके बाद महाराज सिंधिया परणिय वाटिका जाऐगें और कार्यकर्ताओ की बैठक लेंगें।

अपने महाराजा का बैलकम करने के लिए सिंधिया समर्थको ने माधव चौक चौराहे को बैनरो से पाट दिया। साथ चौराहे पर भी बडे होर्डिंग लगाए गए हैं। गुरूद्धवारा राजेश्वरी रोड और कोर्ट रोड पर अब बैनर लगाने की जगह नही बची है।

मंत्री महोदय ने बांटे पीले चावल
केंद्रीय मंत्री श्रीमंत महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के 4 दिसंबर 2021 को समय 5:00 शिवपुरी शहर में आगमन को लेकर रूट पर स्थित सभी प्रतिष्ठानों एवं घरों पर जाकर लोगों को पीले चावल देकर सिंधिया के अभिनंदन हेतु आग्रह किया। इस अवसर पर सभी भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सिंधिया के स्वागत बैनरो से भाजपा का एक धडा गायब
महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत बैनरो में वीरेन्द्र रघुवंशी,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष गोटू सहित तमाम नेताओ के साथ वह नेता अधिक है जो कांग्रेस छोडकर भाजपा में सिंधिया के साथ गए हैं,लेकिन शिवपुरी का भाजपा का एक धडा ऐसा भी हैं जो इस कार्यक्रम से दूरी बनाए हुए हैं।