वर्षा आत्महत्याकांड: शिक्षक का भाई समाज के साथ पहुंचा एसपी ऑफिस कहा, बोला झूठे केस में फंसाया - Shivpuri News

शिवपुरी। झींगुरा के पास बैराड़ में पदस्थ शिक्षक की पत्नी वर्षा के आत्महत्या के मामले में उसके पति व ससुरालियों पर पर मंगलवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। बुधवार को शिक्षक का बड़ा भाई मुकेश कुशवाह समाज के लोगों को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा और कहा कि वर्षा के स्वजनों ने झूठी एफआइआर कराई है। उसने कहा कि वह खुद मजदूर वर्ग में आते हैं ऐसे में हम उनसे दहेज कैसे मांग सकते हैं।

मुकेश ने बताया कि घटना के समय उसका छोटा भाई अपनी ड्यूटी पर था और वर्षा का देवर धर्मवीर ऑटो चला रहा था। उक्त दोनों लोग घटना स्थल पर मौजूद नहीं थे। वर्षा के स्वजनों द्वारा मुकेश, धर्मवीर एवं हल्की बाई के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है।

घटना के समय वर्षा की मौसी का लड़का धर्मेंद्र कुशवाह जो कि वर्तमान में मेडीकल काूल्ेज शिवपुरी में कंपाउंडर के पद पर पदस्थ है सबसे पहले आया और वर्षा का मोबाइल उठाकर उसमें डिटेल डिलीट कर दी। जिसकी जांच कराया जाना अति आवश्यक है। वहीं धर्मेंद्र व वर्षा के कॉल डिटेल की जांच कराया जाना भी आवश्यक है।

मुकेश ने बताया कि उसे शक है कि वर्षा ने आत्महत्या के समय जरूर धर्मेंद्र से बात की होगी इसलिए उसने रिकॉर्डिंग डिलीट कर दी। गौरतलब है कि वर्षा की मां ने राकेश पर नंपुसक होने और इलाज के लिए 2 लाख रुपये की मांग करने के आरोप लगाए थे।