6 वर्षीय हरिओम का अपहरण, फिरौती के लिए दादा को फोन- Pohri News

पोहरी।
अभी अभी खबर आ रही है कि सिरसौद थाना क्षेत्र के भाव खेड़ी गांव में 4 बच्चों ने मिलकर 6 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया उसके बाद बच्चों ने मासूम के दादा को फोन लगाकर फिरौती की मांग की इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी पुलिस जैसे ही सक्रिय हुई पुलिस का दबाव देखकर आरोपी मासूम को रोड किनारे छोड़ कर भाग गए।

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सिरसा थाने पहुंचे और वहां मामले में आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की कहा जिस पर पुलिस ने कई संदिग्धो को इस मामले में तत्काल गिरफ्तार किया लेकिन पूछताछ करने के बाद एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार हरिओम यादव पुत्र नरेंद्र यादव उम्र 6 साल निवासी भाव खेड़ी के दादा दामोदर यादव खेत में काम कर रहे थे कभी 4:26 बजे एक अज्ञात नंबर से उनके नंबर पर फोन आया जिसमें कॉलर ने कहा की उनका बच्चा हरिओम यादव हमारे पास है पैसे लेकर आ जाओ वरना हम बच्चे को मार देंगे जिस पर दामोदर ने पहले तो ऐसे मजाक समझा परंतु जब घर आकर देखा हरिओम घर पर नहीं मिला तत्काल सभी परिजन इकट्ठे हुए और इस मामले की सूचना सिरसौद थाना प्रभारी राजेंद्र यादव को दी।

पुलिस सक्रिय हुई और तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को दी राजेश सिंह चंदेल ने मामले की गंभीरता को समझा और तत्काल जिस नंबर से फोन आया उस नंबर लोकेशन पुलिस थाना पहुंचे पुलिस की सक्रियता देख आरोपी बच्चे को रोड किनारे छोड़ गए बच्चे के मिलने के बाद जब बच्चे से पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि उसे घर के बाहर से अजय का लड़का ले गया था।

वह उसे एक सरसों के खेत में लेकर गया जहां उसे किशन का लड़का मिल गया उसके साथ में मुलायम जो कि वीरेंद्र का लड़का है वह भी मिल गया मुलायम ने उसे बिस्किट खिलाए और उसके बाद वह बेहोश हो गया इस मामले में पुलिस की सक्रियता को देख बदमाशों ने 8:30 बजे बच्चे को साइकिल पर बैठाकर रोड किनारे छोड़ दिया। पुलिस ने   भूरा यादव निवासी भावखेडी पर धारा 364 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

बडी सफलता हैं
हां पलिस की सक्रियता से इस मासूम बालक को अपहरणकर्ता से मुक्त करा लिया हैं इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत मे लिया हैं साथ ही पैसे की डिमांड में उपयोग किया गया मोबाइल आरोपी के कब्जे से जब्त कर लिया हैं। अब मामले में पूरी जानकारी जुटा रहे हैै कि इस अपहरण काण्ड मे उसके साथ साथ कौन कौन था यह जांच चल रही हैं।
राजेश सिंह चंदेल,एसपी शिवपुरी