195 डेड लिफ्ट मारते हुए दिपक ने गोल्ड मेडल हासिल किया: पाॅवर लिफ्टिंग प्रतोयिगिता- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी में 26 दिसम्बर आयोजित की गई सम्भाीय पाॅवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में शिवपुरी के खिलाड़ी दीपक शर्मा ने इस बार भी शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मैडल हासिल किया है। यह प्रतियोगिता शिवपुरी स्टेडियम के सामने अमन गार्डन में स्ट्रांगमेन एकेडमी के तत्वाधान में एकेडमी के संचालक असलम खान (राष्ट्रीय खिलाड़ी) के संयोजन में आयोजित की गई है।

इस प्रतियोगिता में ग्वालियर, गुना, झांसी, दतिया, शिवपुरी श्योपुर, मुरैना के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में शिवपुरी शहर के दीपक शर्मा ने 145 केजी बेंच प्रेस, 207 केजी डेड लिफ्ट मारते हुए गोल्ड मैडल हासिल किया। यह मेडल उन्हें अपने वर्ग के 90 किग्रा वर्ग में हासिल किया।

इसी प्रकार 66 केजी वर्ग में रौनक सुखेन्द्र परिहार 105 केजी बेंच और 195 डेड लिफ्ट मारते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया। प्रतियोगिता के आयोजक चार बार मिस्टर एमपी रहे असलम खान ने कहा कि इस प्रतियोगिता को आयोजित करने का उद्देश्य पाॅवर लिफ्टिंग के क्षेत्र में नए खिलाड़ियों को निकालकर लाना है, यह प्रतियोगिता आगे भी आयोजित की जाएगी।

सभी विजेता खिलाड़ियों को शिवपुरी वासियों ने बधाई दी है। दीपक शर्मा की इस उपलब्धि पर अखिल भारतीय ब्राह्यण महासभा सनातन के जिलाध्यक्ष पं. पुरूषोत्तकांत शर्मा सहित सभी पदाधिकारियों ने बधाईयां दी हैं।