गिर्राजजी की परिक्रमा लगाने जा रहे पांच दोस्तों की कार पलटी, दो की मौत, तीन गंभीर- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के फोरलाईन के पास शारदा सॉल्वेंट के पास से आ रही है। जहां आज सुबह दोस्तों के साथ गिर्राजजी की परिक्रमा लगाने जा रहे पांच दोस्तों की कार नींद के झौंके के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे कार में बैठे दो दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे की सूचना मिलते ही परिजन शिवपुरी आ गए है।

जानकारी के अनुसार ब्याबरा निवासी रवि यादव, लखन मीणा, नवीन मीणा, गोलू यादव, अनुराग यादव मंगलवार की रात गिर्राज जी के दर्शन करने के लिए कार में सवार होकर घर से रवाना हुए थे। सभी दोस्त रातभर यात्रा करने के बाद बुधवार की अलसुबह शिवपुरी के शारदा सॉल्वेंट के पास पहुंचे।

तभी अचानक कार ड्राइव कर रहे युवक की आंख लग गई और तेज रफ्तार में हाइवे पर दौड़ रही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरी। हादसे में रवि यादव व लखन मीणा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य युवकों को कोई भी गंभीर चोट नहीं आई। मृतकों के मित्र हादसे के बाद गहरे सदमे में हैं और फिलहाल कोई भी कुछ बताने तैयार नहीं था। मृतक रवि के पिता ने बताया कि वह गिर्राज जी दर्शन के लिए जा रहे थे। इस हादसे की सूचना मिलते ही परिजन शिवपुरी आ गए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।