फोटोग्राफर संघ शिवपुरी ने मनाया दीपावली मिलन समारोह और अन्नकूट - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। देखने में आ रहा है कि आज भले ही कितने भी मोबईल चल गए हो बाबजूद इसके फोटोग्राफरी की अपनी कला कोई और दूसरा नहीं छीन सकता, इसलिए अब आधुनिकता के इस युग में अपनी कला को स्वयं की पहचान के रूप में स्थापित करने का कार्य फोटोग्राफर साथी करें निश्चित रूप से आपको सफलता जरूर मिलेगी और इस फील्ड के एक उभरते हुए सितारे आप बनेंगें।

उक्त उद्गार व्यक्त किए झांसी के प्रसिद्ध शिवम कलर लैब के संचालक जे.के.गुप्ता ने जो स्थानीय दुर्गामठ प्रांगण में फोटोग्राफर संघ शिवपुरी द्वारा आयोजित दीपावली मिलन समारोह एवं अन्नकूट कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर मंच पर राकेश निगम झांसी, अशोक अग्रवाल अध्यक्ष बुंदेलखंड फोटोग्राफ एसोसिएशन झाँसी, करैरा फोटोग्राफी एसोसिएशन अध्यक्ष मामा आदि मंचासीन रहे।

कार्यक्रम का सफल संचालन प्रदीप सिंह ने जबकि आभार प्रदर्शन वरिष्ठ फोटोग्राफर बृज दुबे द्वारा किया गया। इस दौरान फोटोग्राफरों को सशक्त और फोटोग्राफी की कला में पारंगत करने के लिए यहां एक कार्यशाला का आयोजन भी किया गया जिसमें फोटोग्राफर संघ शिवपुरी के लिए प्रशिक्षण, डेमो, सेल स्टॉल लगाई गई जिसका लाभ यहां कार्यक्रम में शामिल हुए फोटोग्राफर साथियों को मिला।
G-W2F7VGPV5M