अजीब अपहरण-गजब फिरौती: मुझसे शादी कर तब बताउंगा बहन का पता,छोटी बहन से बोला, बैंक कॉलानी की घटना- Shivpuri News

शिवपुरी। आपने अपहरण की घटनाए से सुनी होंगी,लगभग सभी अपहरणो में फिरौती के लिए पैसो की डिमांड की जाती हैं,लेकिन शहर की बैंक कॉलोनी से गायब हुई एक युवती की फिरौती में शादी की शर्त की डिमांड आई हैं यह हम नही कह रहे हैं यह उसकी छोटी बहन का कहना हैं। शादी भी अपहत्त युवती से नही बल्कि जो छोटी बहन पर हैं उसके साथ। गायब युवती की गुमशुदगी की रिर्पोट जून माह से दर्ज है।

बताया जा रहा है कि बैंक कॉलानी में निवासरस रविवार को पारूल नाम की युवती आई थी उसने कोतवाली टीआई सुनील खेमारिया से कहा कि सर, आप तो मनीष काे पकड़ो, वह बताएगा कि मेरी बहन कहां है। पारूल की 27 जून 2019 उसकी बड़ी बहन नेहा लापता है। पारुल ने थाने पर बताया कि कुछ समय पहले तक तो नेहा को ले जाने वाला सोशल मीडिया के जरिए नेहा के बिहाफ में बात कर लेता था, लेकिन सितंबर से उसने चैट भी बंद कर दी।

मुझे शक है कि कहीं उसकी बहन के साथ उसने कुछ गलत तो नहीं कर दिया। कोतवाली थाने पहुंची पारुल का कहना है कि मनीष अग्रवाल नाम का युवक ने बहन को गायब किया है। आरोप है कि मनीष से मुझसे शादी करने की शर्त रखी है। उसका कहना है कि ऐसा करने पर ही वह बहन का पता बताएगा। उसे शक है कि कहीं बहन की हत्या तो नहीं कर दी गई।

बहन होती तो फोन पर बात करवाता
पारुल ने बताया कि वह नहीं जानती कि नेहा को कौन ले गया है, लेकिन यह जरूर जानती है कि इसमें मनीष अग्रवाल का हाथ है। पारुल के अनुसार उसकी बहन अगर होती, तो जो भी लड़का उसे ले गया है, वह कभी तो उसकी बात फोन पर उससे करवाता या नेहा खुद करती, लेकिन 2 साल में एक बार भी कॉल पर बात नहीं होना संदेह को मजबूत कर रहा है।

पुलिस ने नहीं किया ढूंढने के प्रयास
पारुल के अनुसार जब बहन लापता हुई थी, तब उन्होंने बहन की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज करवाई थी, लेकिन उसके बाद कभी पुलिस ने प्रयास नहीं किया। एसपी ऑफिस और साइबर सेल में भी गुहार लगाई, लेकिन मदद नहीं की गई।

टीआई सुनील खेमरिया का कहना है कि युवती की शिकायत के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी। गुमशुदगी मुझसे पहले दर्ज हुई है, उसे भी दिखवाते हैं, उसमें क्या हुआ।