परीक्षा पर दो बाइक आपस में भिडी, एक की मौत, एक गंभीर, दो बच्चों सहित पत्नि घायल- Pohri News

शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम परीक्षा से आ रही है। जहां आज आमने सामने से दो बाईकों की भिडंत में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके साथ ही मृतक की बाईक पर पीछे बैठे पत्नि सहित दो बच्चे भी घायल हो गए है।

जानकारी के अनुसार बल्ले पुत्र बाबूलाल रावत उम्र 40 साल निवासी बैराड गांव अपनी ससुराल से पत्नि अनीता रावत उम्र 35 साल बेटी लाली रावत उम्र 5 साल और काजल उम्र 3 साल के साथ शिवपुरी अपनी ससुराल से लौट रहा था। तभी सामने से धर्मेन्द्र धाकड निवासी मुरैना भी बाईक से आ रहा था।

दोनों की बाईकें आमने सामने से टकरा गई। जिससे बाईक पर सबार बल्ले की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि धर्मेन्द्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। धर्मेन्द्र को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां धर्मेन्द्र की नाजुक हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने ग्वालियर रैफर कर दिया है।

इस हादसे में बल्ले की मौत हो गई है। जबकि उसकी पत्नि अनीता रावत और दोनों बेटियां घायल है। मृतक के साले ने रोते हुए बताया है कि उसने उन्हें रोकने का प्रयास किया था। परंतु बल्ले रूका नही और वह चला गया । कूुछ देर बाद ही इस हादसे की सूचना मिल गई। इसके साथ ही इस हादसे में घायल धर्मेन्द्र किसी बीज कंपनी में कार्यरत है। जो तारकेश्वरी कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। वह अपने घर मुुरैना से लौट रहा था।