गाने की धुन पर दौड़ रहा ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत - Pichhore News

पिछोर। जिले के पिछोर के नगरेला गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर सड़क किनारे गड्डे में गिरकर पलट गया। जिससे ट्रेक्टर में बैठे एक युवक की दबने से मौत हो गई। जबकि ट्रेक्टर चालक सुरक्षित बाहर निकल आया। पुलिस ने ट्रेक्टर चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शिवकुमार पुत्र रतिराम लोधी निवासी रूपनवाड़ा अपने चाचा हजारीलाल लोधी के साथ बाइक पर सवार होकर बदनपुर में रहने वाले मामा रोशनलाल लोधी के यहां खेती की जुताई के लिए ट्रेक्टर लेने गए थे। उस समय उनका चालक वहां नहीं पहुंचा तो रोशनलाल ने अपना चालक उनके साथ भेज दिया।

चालक के साथ शिवकुमार ट्रैक्टर में बैठ गया। जबकि उसका चाचा हजारीलाल बाइक से ट्रेक्टर के पीछे-पीछे आने लगा। इस दौरान ट्रेक्टर चालक ने ट्रेक्टर को तेजी व लापरवाही से चलाना शुरू कर दिया। और फुल आबाज में गाने चालू कर दिए। जिससे ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर नर्सरी के पास नगरेला में सड़क किनारे एक गड्डे में गिरकर पलट गया।

जिससे ट्रेक्टर पर बैठा शिवकुमार लोधी उसके नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रेक्टर चालक हादसे से पूर्व ही ट्रेक्टर से कूंदकर सुरक्षित बाहर आ गया और मौके से भाग गया।