यहां मुख्यमंत्री आ जाएगा, पांच मिनिट में राजे आ जाएगी, सेसई वाले मनोज ने नगरपालिका की टीम को हड़काया, FIR की तैयारी

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के झांसी तिराहे स्थिति सेसई बाले चाट की दुकान से आ रही है। जहां शहर को स्वच्छ शिवपुरी बनाने के उद्देश्य से टॉप 10 में लाने की जो कबायद नगर पालिका द्धारा चल रही है। इसी के चलते आज नगर पालिका के कर्मचारीयो को विरोध का सामना करना पडा। यहां पर होटल संचालक ने नगर पालिका के कर्मचारीयों के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौच कर दी।

दरअसल हुआ यह कि सेसई बाले मनोज गुप्ता की चाट की दुकान है। जिसपर दुकान के बाहर उन्होंने अवैध तरीके से अस्थायी अतिक्रमण करते हुए टेबिल कुर्सी लगा ली। जिसके चलते नगर पालिका के कर्मचारी इसे दो बार नोटिस भी दे चुके। परंतु उसके बाद भी यह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इसी बीच आज नगर पालिका की टीम वहां पहुंची और रोड पर रखी टेबिल कुर्सीयों को अपने साथ लेकर आने लगी।

बस टेबिल कुर्सीयों को उठाता देख दुकान के मालिक मनोज गुप्ता अपना आपा खो बैठे और नगर पालिका के कर्मचारीयों को गाली गलौच कर दी। मनोज गुप्ता ने नपा के कर्मचारीयों को गाली गलौच करते हुए कहा कि क्या समझ रहे हो। पांच मिनिट में यहां मुख्यमंत्री आ जाएगे। और पांच मिनिट में ही यहां राजे आएगी। समझ क्या रखा है।

जिसके चलते कर्मचारी वहां से चले गए और इस मामले की शिकायत नपा के सीएमओं शैलेश अवस्थी से की। जहां उन्होंने तत्काल मामले की गंभीरता समझते हुए तत्काल कोतवाली में शासकीय कार्य में बाधा की शिकायत की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इनका कहना है
अतिक्रमण की मुहिम चल रही है,साथ ही स्वच्छता अभियान 2022 के लिए तैयारी चल रही है। हमें टॉप 10 में आना है। अतिक्रमण से शहर में माहौल खराब हो रहा है। और दुर्घटना की संभावना बढती है। आज हमारी टीम के साथ अभ्रदता की गई है। साथ ही शासकीय कार्य में बाधा डाली गई है। यह मामला माननीय प्रशासक के संज्ञान में है। अब जो भी नियमानुसार कार्यवाही होगी वह हम करेंगे।
शैलेश अवस्थी,सीएमओ नगर पालिका शिवपुरी।