ब्यूटी पार्लर संचालक महिला से रेप के मामले में FIR दर्ज - Pichhore News

पिछोर। जिले के पिछोर कस्बे में एक ब्यूटी पार्लर संचालिका को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिल्लारपुर निवासी एक बुजुर्ग जयराम पाल और उसके दामाद महेश पाल निवासी बेहटा द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी ससुर-दामाद के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों ने पीडि़ता की वीडियो भी बनाई थी।

पीडि़त के अनुसार सिल्लारपुर निवासी जयराम पाल की पीडिता के पति से पहचान थी। इसलिए उसका पीडि़ता के घर और आना जाना था। इसी क्रम में 16 अक्टूबर को भी अपने दामाद महेश पाल निवासी बेहटा के साथ आया। सुबह से ही जयराम ने पीडि़ता के पति को शराब पिलाना शुरू कर दिया, जिससे वह दोपहर 12 बजे अत्यधिक नशे में होने के कारण सो गया।

इसके बाद जयराम ने पीडि़ता को कोल्डड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर पिला दी, जिसके कुछ देर बाद आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया व उसके दामाद महेश ने पीडि़ता के मोबाइल से ही उसकी वीडियो बनाई। जब महिला होश में आई तो उसने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराने की बात कही, जिस पर आरोपियों ने उसके वीडियो को पोस्ट करने की धमकी देते हुए उसे चुप करवा दिया।