कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर ब्यूटी पार्लर संचालिका का बलात्कार, दामाद ने किया वीडियो शूट: महिला पर दर्ज है FIR - Pichhore News

शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही हैं कि जिले की पिछोर नगर पंचायत में निवास करने वाली एक ब्यूटी पार्लर संचालक महिला ने एसपी आफिस में आवेदन दिया हैं। इस आवेदन के अनुसार करैरा के सिल्लापुर गांव में रहने वाले बुजुर्ग ने उसके साथ बलात्कार किया हैं और बलात्कार करते समय बुजुर्ग के दमाद ने उसका वीडियो भी शूट किया हैं। अब दामाद भी इस वीडियो की दम पर उसका बलात्कार करना चाहता है। वही बुजुर्ग के बेटे ने लगभग 10 दिन पूर्व महिला और उसके साथियो पर करैरा थाने में ब्लैकमैलिंग का मामला दर्ज कराया है कि यह अश्लील वीडियो महिला और उसकी गैंग ने बुजुर्ग से लाखो रूपए की ऐठने के लिए बनाया हैं।

पहले पढिए महिला का आवेदन

पिछोर निवासी एक ब्यूटी पार्लर संचालिका ने एसपी ऑफिस पहुंचकर बलात्कार की शिकायत की है। उसका कहना है कि सिल्लारपुर गांव के रहने वाला बुजुर्ग जयराम पाल अपने दामाद महेश पाल निवासी बेहटा के साथ 16 अक्टूबर को उसके घर आया था। उसने यहां कोल्डड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया।

जयराम ने उसके साथ बलात्कार किया और उसके दामाद ने वीडियो बनाया। उन्होंने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा था। अब उसका दामाद वीडियो दिखाकर संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। उसने उसके ससुर के साथ वाले कुछ स्क्रीन शॉट भी मुझे भेजे हैं। एडिशनल एसपी प्रवीण भूरिया ने महिला को पिछोर थाने में शिकायत करने को कहा।

29 अक्टूबर को करैरा थाने में महिला और उसकी गैंग के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

करैरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सिल्लारपुर गांव में निवास करने वाले जयराम पाल उम्र 60 साल पिछले 15 अक्टूबर से लापता था। जयराम पाल के बेटे पंकज पाल ने 20 अक्टूबर को इस मामले की गुमशुदगी दर्ज कराई। 24 अक्टूबर को पंकज पाल ने पुलिस थाने में आकर बताया कि सिल्लारपुर गांव के ही बलवीर लोधी की मेरे पास खबर आई कि तुम्हारे पिता का कोई अश्लील वीडियो हैं,तुम लोग आकर मिलो।

बलबीर के पास जाने पर पता चला कि बलबीर ने अपने दोस्त शिशुपाल लोधी, उक्त महिला और अवधेश लोधी के साथ मिलकर मेरे पिता का अश्लील वीडियो बना लिया है। वीडियो वायरल करने की बार-बार उसे धमकी देकर डरा धमकाकर रुपए की मांग कर रहे हैं। पिता इसी वजह से तंग आकर कहीं चले गए हैं। मुझे वीडियो दिखाकर बलवीर और शिशुपाल लोधी ने कहा कि तुम्हारे पिता तो कहीं चले गए हैं, रुपए तुम नहीं दोगे तो हम तुम्हारे पिता का वीडियो वायरल कर देंगे।

पुलिस ने इस मामले में पंकज पाल की रिर्पोट पर संबंधितों के खिलाफ धारा 384 के तहत मामला दर्ज कर लिया। वही पुलिस ने शिशुपाल लोधी को गिरफ्तार कर लिया था।

जयपाल ने बेचा था अपना प्लाट, पैसा हड़पने रची साजिश

बताया जा रहा है कि कुछ माह पूर्व गायब हुए जयराम पाल ने अपना एक प्लाट 15 से 20 लाख रूपए में बेचा था। संभवत:जयराम को फंसाने के लिए यह अश्लील वीड़ियो का गेम प्लान किया हैं। जयराम से इस वीडियो को दिखाकर उससे पैसे की डिमांड की जा रही होगी। इस कारण ही वह शर्म के कारण गायब हो गया। जयराम के गायब होने के बाद उसके बेटे से रूपयो की डिमांड की जाने लगी। पुलिस महिला सहित अन्य 2 आरोपियो की तलाश में जुटी हैं।

जिस मोबाइल में वीडियो निकला, वह शिशुपाल का

ब्लैकमेलिंग के आरोप के खेल में करैरा पुलिस ने जिस मोबाइल में यह वीडियो जब्त किया है। वह मोबाइल शिशुपाल लोधी का बताया जा रहा है और यह मोबाइल करैरा पुलिस के पास है।

एक-दूसरे पर वीडियो बनाने का आरोप

पूरे मामले में देखा जाए तो जयपाल जहां महिला व उसके साथियों पर उसका अश्लील वीडियो बनाने व ब्लैकमेल करने का आरोप लगा रहा है तो महिला जयपाल व उसके दामाद महेश पर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा रही है।