BIG NEWS: पुलिस और ग्रामीणों में भिडंत, डेढ साल के मासूम की मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल

करैरा। इस बक्त की बडी खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के गधाई गांव से आ रही है। जहां आज रोड डालने को लेकर ग्रामीणों और पुलिस के बीच हिसंक झडप हो गई। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है। जबकि तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए है। इस घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर और एसपी मौके पर रवाना हो गए है। जबकि इस हादसे में घायल एसआई राघवेन्द्र यादव सहित दो अन्य पुलिसकर्मीयों को उपचार के लिए करैरा स्वास्थ्य केन्द्र से शिवपुरी जिला चिकित्सालय रैफर किया है।

बताया गया है कि करैरा के ग्राम गधाई में एक रोड का निर्माण कार्य चल रहा है। इसी के चलते कल ग्रामीणों और रोड निर्माण कर रही कंपनी में पाईप लाईन को लेकर विबाद हो गया। बताया जा रहा है कि इसी के चलते ठेकेदार ने एसडीएम को आवेदन दिया। जिसके चलते एसडीएम ने करैरा थाने में पदस्थ एसआई राघवेन्द्र यादव और दो अन्य साथियों को वहां भेजा।

बताया जा रहा है कि इस दौरान वहां पुलिस और ग्रामीणों में भिडंत हो गई जिसके चलते ग्रामीणों ने पुलिसकर्मीयों पर हमला बोल दिया। जिसमें राघवेन्द्र यादव सहित दो अन्य पुलिसकर्मीयों को पत्थर लगे है। इसी के साथ वहां एक डेढ साल का मासूम नंदू जाटव भी इस हादसे में घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस के लाठीचार्ज से उक्त मासूम की मौत हुई है।

इस हादसे की सूचना पर गांव को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है। वहां एएसपी प्रबीण भूरिया सहित पूरा प्रशासन पहुंच गया है। दूसरी और से वहां भीम आर्मी सहित स्थानीय विधायक प्रागीलाल जाटव भी पहुंच गए है। यहां ग्रामीणों ने करैरा भिजतरवार रोड का जाम कर दिया है। पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है। इस हादसे की खबर सुनते ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल घटना स्थल के लिए रवाना हो गए है। इस हादसे में घायल पुलिसकर्मीेयों को भी जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है।