इकलौती संतान की ट्रेन से कटकर मौत, पिता ने अपने लाल को उसके कपड़ो से पहचाना - Badarwas News

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि बदरवास थाना क्षेत्र में गुना की ओर जा रही पैसेजर ट्रेन से एक 22 वर्षीय युवकी की मौत हो गई। इस हादसे में युवक का शव बुरी तरह कट गया। मृत युवक की पहचान युवक के पिता ने उसके कपडो से की हैं।

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहहर लगभग 12 बजे कुल्हाडी रेलवे क्रासिंग के पास ग्वालियर से गुना की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन के सामने चंद्रप्रकाश सिंह उर्फ चंदू उम्र 22 साल पुत्र लखन सिंह रघुवंशी निवासी लुकवासा आ गया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है इस हादसे में युवक का शरीर बुरी तरह क्षतविक्षत हो गया उसकी पहचान भी नही हो पा रही थी। बदरवास पुलिस ने स्थानीय स्तर पर तलाश शुरू की। मृतक के पिता लखन रघुवंशी बदरवास थाने पहुंचे और अपने बेटे की कपडो के आधार पर उसकी पहचान की।

जानकारी मिल रही हैं कि युवक शनिवार से घर से लापता था और अचानक ट्रेन के समाने से आ गया। ऐसा प्रतीत होता है कि युवक ने आत्महत्या की हैं। मृतक चंद्रप्रकाश घर की इकलौती संतान थी। इस हादसे के बाद लुकवास में महौल गमनीन है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।
G-W2F7VGPV5M