7वें वेतनमान का एरियर पाने के लिए शिक्षक का अनशन शुरू, 20 प्रतिशत रिश्वत मांग रहा हैं बाबू- Shivpuri News

शिवपुरी। शिक्षा विभाग में एरियर के लिए लगातार रिश्वत के मामले सामने आ रहे हैं। जिले के कई संकुलो में शिक्षक परेशान हैं उनका एरियर नही निकल रहा हैं। बाबू लगातार रिश्वत लेने के बाद भी उनका एरियर नही बना रह हैं। एरियर में रिश्वत के खेल के चक्कर में एक शिक्षक को धरने पर बैठना पडा। बताया जा रहा है कि उक्त शिक्षक इस रिश्वत खोर बाबू की कई शिकायते वरिष्ठ अधिकारियो से कर चुका हैं लेनिक कोई कार्रवाई ना होन के कारण वह आज धरने पर बैठ गया।

शिवपुरी के दिनारा संकुल के थनरा में पदस्थ प्राथमिक शिक्षक राजकमल शर्मा भष्ट्र व्यवस्था से परेशान होकर धरने पर बैठ गया है। उसका आरोप है कि 7वें वेतनमान का एरियर निकालने के बदले बाबू प्रमोद श्रीवास्तव द्वारा एडवांस में 20 प्रतिशत की रिश्वत मांगी जा रही है। पिछले एक महीने से परेशान होने के बाद भी जब बाबू ने एरियर नहीं बनाया तो शिक्षक शनिवार को संकुल के सामने धरने पर बैठ गया। शिक्षक राजकमल शर्मा का कहना है कि जब तक मुझे न्याय नहीं मिलता तब तक मेरा अनशन जारी रहेगा।

बाबू पैसे मांग रहा है, ये मुझे नहीं मालूम

मामले में जब प्राचार्य कबीर से बात की गई तो उनका कहना था कि उनका एरियर नहीं आया है, यह तो मेरे संज्ञान में है, लेकिन बाबू एरियर बनाने के बदले रिश्वत मांग रहा है। यह बात उनके संज्ञान में नहीं है। जबकि शिक्षक के अनुसार वह उन्हें पूरा मामला बता चुका है।

ग्रुप में वायरल किया, अधिकारियों को भी भेजे मैसेज

शिक्षक के अनुसार बाबू के रिश्वत मांगने से वह बहुत क्षुब्ध है। इसी कारण उसने पहले प्राचार्य को पूरा मामला बताया, लेकिन जब उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की तो मजबूरन उसने पूरा मामला ग्रुप में वायरल करने के साथ-साथ अधिकारियों को वाट्सएप कर दिया है।