नहाने चला गया था कोरोना पॉजिटिव सलमान, अब अस्पताल में रहेगा स्टाफ तैनात- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के जिला चिकित्सालय से भागे कोरोना पॉजीटिव सलमान के गायब होने के महज 7 घंटे बाद अस्पताल से गायब हुआ कोरोना पॉजिटिव पुन: लौटकर अस्पताल में आ गया है। हालांकि इस बीच अस्पताल प्रशासन उसकी तलाशी में जुटा हुआ था। कोरोना पॉजिटिव ट्रक चालक सलमान खान पुत्र वसीर खान निवासी मनियर ने बताया कि वह पिछले 7 दिनों से नहाया नहीं था। इसलिए घर पर नहाने चला गया था। इन 7 घंटों में वह किस-किस के साथ रहा। इसकी जानकारी एकत्रित कर रही है।

विदित हो कि बीते दिनों नासिक से लौटा ट्रक चालक सलमान हाथ पैर में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल आया था, जिसका कोरोना टेस्ट किया गया तो वह संक्रमित निकला। इसके बाद उसे अस्पताल के आईसोलेश वार्ड में भर्ती कर लिया गया, जो पिछले दिनों से उपचाररत था। बताया जाता है कि कोरोना संक्रमित सलमान घर जाने की दो-तीन से जिद कर रहा था। उसका कहना था कि उसकी पत्नी गर्भवती है। लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने उसे संक्रमण फैलने की बात कहकर नहीं जाने दिया।

इनका कहना है-
कोरोना पेसेंट सलमान खान कल दोपहर अस्पताल से चला गया था। लेकिन शाम को वह स्वयं ही वापिस आ गया। जिसने पूछताछ में बताया कि वह कई दिनों से नहाया नहीं था। इसलिए वह घर चला गया था। मरीज के भागने की सूचना पुलिस को दी गई थी। मरीज को आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है और उसकी निगरानी के लिए भी स्टाफ तैनात कर दिया है।
डॉ. पवन जैन, सीएमएचओ शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M