जो लोग गांव के लिए बिल्कुल सीधे साधे थे वो निकले शातिर चोर - Bairad News

Bhopal Samachar
बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के झलवासा में खेत में पानी देने वाली मोटरें जब लगातार चोरी होने लगी तो ग्रामीणों ने पहरेदारी शुरू कर दी। जिससे एक युवक कुलदीप रंगे हाथों पकड़ा गया। उसे देखकर ग्रामीण चौंक गए। क्योंकि वे विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि चोरी कुलदीप ने की है। कुलदीप दिखने में बहुत सीधा साधा था और सभी गांव वालों से राम-राम और राधे-राधे कहकर उनका अभिवादन करता था। लेकिन दो चोर मौके का लाभ उठाकर भाग निकले।

ग्रामीणों ने बताया कि कुलदीप उर्फ गोलू धाकड़ के पास से ग्राम सकतपुर के दो ग्रामीणों के खेत से चुराई गई मोटर एवं केवल बरामद की गई। युवक ने बताया कि उसकी गैंग में छोटू सेन सहित एक परिहार का लड़का शामिल हैं। वह सूने पड़े खेतों को चोरी के लिए निशाना बनाते हैं। बताया जा रहा है कि जब कुलदीप पकड़ा गया तो कुछ युवकों ने पकड़े गए चोर से उसके साथियों को फोन लगवाया, जिस पर उसके साथी चोर ने कुलदीप को सलाह दी कि वह किसी भी तरह कुछ ले दे कर मामले को रफा-दफा कर दे।

इनका कहना है-
रात में गांववालों ने एक चोर पकड़ा है, इसका तो कोई रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन जो दो लड़के भागे हैं, उनका रिकॉर्ड हो सकता है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। पकड़े गए युवक के पास से चोरी की मोटर, केबल आदि बरामद हुई है।
सतीश सिंह चौहान, टीआई बैराड़ थाना
G-W2F7VGPV5M