भाभी ने ननद को पटाया: पहले कमरे से 20 हजार चुराए उसके बाद एटीएम से 15 हजार पार कर दिए - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पतारा से आ रही हैै। जहां बीते रोज एक ननद ने अपनी ही भौजाई के यहा रात में मौके का फायदा उठा कर उसके कमरे से एटीएम चोर कर पैसे निकाल लिए। जिसकी शिकायत पीडिता ने थाने में की, जांच के बाद पुलिस ने पाया कि चोर पीडिता की ननद ही है। जिसके पुलिस ने ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुष्पा भदौरिया की 15 वर्षीय बेटी सिद्धि भदौरिया निवासी पतारा ने पुलिस को एक आवेदन के देते हुए बताया कि उसकी की भाभी अंजू पत्नि पूरण सिह तोमर उम्र 40 साल निवासी पतारा उसके घर आई और घर में रखे 20 हजार रूपए चोरी कर लिए। इसके साथ ही आरोपी भाभी ने उसकी मां पुष्पा भदौरिया जो कि आंगनबाडी कार्यकर्ता है उसका एटीएम लेकर उसके नंबर लिए और खाते से आॅनलाईन 15 हजार रूपए पार कर दिए।

इस मामले में पुलिस ने इस आवेदन की बारीकी से जांच की। जिसमें निकलकर आया कि आरोपी भाभी ने ही यह ट्रांजेक्शन किया है। जिसपर से पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी भाभी के खिलाफ चोरी सहित अमानत में खयानात का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। बताया यह भी गया है कि पहले आरोपी भाभी ने भी फरियादी पुष्पा भदौरिया पर चोरी का मामला दर्ज कराय था।