कृष्णपुरम कॉलोनी में GF घर के बाहर नहीं निकली तो आशिक ने हवाई फायर झौंक दिया, CCTV से FIR - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कृष्णपुरम कॉलोनी से आ रही है। जहां माता के पाण्डाल में रंगदारी दिखाते हुए दो आरोपीयों ने हबाई फायर झौंक दिए। बताया जा रहा है यह बारदात आरोपीयों ने अपनी गल्र्स फ्रैड के बाहर नहीं निकलने को लेकर अंजाम दिया है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया। इस मामले की सूचना पर टीआई सुनील खेमरिया मौके पर पहुंचे। जहां आसपास के सीसीटीव्ही फुटैज के आधार पर युवकों की पहचान हो गई हैं।

जानकारी के अनुसार बीते रोज दो युवक बुलेट से कृष्णपुरम कॉलोनी में माता के पाण्डाल में पहुंचे रंगदारी दिखाने के लिए कट्टे से फायर झौंक दिए। इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। टीआई कोतवाली सुनील खेमरिया मौके पर पहुंचे और सीसीटीव्ही के आधार पर आरोपीयों के पहचना मुकुल गोस्वामी और शुभम गोस्वामी के रूप में हुई जहां पुलिस ने दोनों आरोपीयों के मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी मुकुल गोस्वामी की गल्र्सफ्रेड इस मौैहल्ले में रहती है। जिसके चलते आरोपी वहां पहुंचा और जीएफ को फोन लगाकर बाहर निकलने की कहा। परंतु वह बाहर नहीं निकली तो आरोपी ने फायर झौक दिया। 
G-W2F7VGPV5M