पुलिस ने मुरैना के जंगलो से चोरी की गई 18 भैंसो को किया बरामदः 10 लाख रूपए थी कीमत - Bairad News

Bhopal Samachar
बैराड़। बैराड पुलिस ने बेराड थाना क्षेत्र से चोरी की गई 18 भैंसो को बरामद किया हैं। पुलिस ने इन भैंसो को मुरैना जिले से बरामद किया है। उक्त भैंसे 15 अक्टूबर को चोरी हुई थी एंव चोरी एफआइआर 19 तारीख को की गई थी।

जानकारी के अनुसार बैराड थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले गांव कैमई के जंगलो से बीते 15 अक्टूबर को अज्ञात बदमाश 18 भैसे हाक ले गए थे। इस मामले की सूचना बैराड थाने को दी। बैराड थाने ने इस मामले में 19 अक्टूबर को अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए भैंसो की तलाश शुरू कर दी।

भैंसो को बरामद करने के लिए पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया,पुलिस को सूचना मिली की उक्त भैसो को मुरैना के बदमाशा के द्धवारा चुराया गया हैं और इन बदमाशो सहित भैंसो की लोकेशन मिली।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एसडीओपी पोहरी निरंजन सिंह राजपूत नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया इस टीम में थाना प्रभारी बैराड निरी, सतीश सिंह चैहान, उनि अरविन्द सिंह चैहन, उनि दिनेश नरवरिया थाना प्रभारी व उनकी टीम उनि दीपक शर्मा प्रभारी सायवर सेल सउनि प्रवीण त्रिवेदी एडीटीम प्रभारी, प्र. आर. चन्द्रमान सिहप्र.आर. विकास चैहान प्र.आर. 673 गोविन्द भदौरिया को लिया गया।
G-W2F7VGPV5M