गैंगरेप के तीनों फरार आरोपी गिरफ्तार, 10-10 हजार का इनाम घोषित था - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र के सुलार घाटी में जंगल में लकड़ी बीनने अपने पति के साथ गई युवती से सामूहिक बलात्कार करने वाले तीनों आरोपी यशपाल पुत्र संग्राम सिंह यादव निवासी ग्राम सुलेर, बागराज पुत्र मानसिंह आदिवासी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। थाना पुलिस इन्हें पकड़ने में नाकाम थी। एसपी शिवपुरी ने जनता से मदद मांगते हुए तीनों की गिरफ्तारी में मदद करने वालों को 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय युवती अपने पति के साथ जंगल में लकड़ी लेने गई थी। इसी दौरान तीनों आरोपी वहां आए और उन्होंने दम्पत्ति से कहा कि आगे जंगल में और लकडिय़ां हैं, वहां चलो। इस पर पीडि़ता के पति ने कहा कि उन्होंने पर्याप्त लकडियां ले ली हैं, अब लकडियों की जरूरत नहीं है। इसके बाद आरोपियों ने पीडि़ता के पति को बंधक बना लिया।

महिला किसी तरह भागी तो उसका पीछा करके मारपीट कर दी और कुल्हाड़ी से हमला कर जख्मी कर दिया। फिर जंगल में अंदर ले जाकर पति के हाथ पैर बांध दिए तथा पत्नी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। बताया जाता है कि आरोपी यशपाल पहले भी एक महिला को भगा चुका है। तीनों आरोपी बलात्कार के बाद पहले इंदौर चले गए थे और फिर कदवाया के जंगल में रहने लगे थे।
G-W2F7VGPV5M