महावीर मुदगल बने अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के ब्लॉक अध्यक्ष, कर्मचारी हित में कार्य करने का लिया संकल्प - Shivpuri News

शिवपुरी। अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा की बैठक गत दिवस संयुक्त मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजेंद्र पिपलोदा की अध्यक्षता में माधव विहार कॉलोनी शिवपुरी में संपन्न हुई। बैठक का शुभारंभ मां सरस्वती की पूजा एवं वंदना से हुआ। बैठक में कर्मचारी अधिकारी संयुक्त मोर्चा के प्रांताध्यक्ष जितेंद्र सिंह राजपूत के निर्देश पर संयुक्त मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेंद्र पिपलोदा ने जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए महावीर मुदगल को शिवपुरी ब्लॉक अध्यक्ष एवं भरत धाकड़ को पोहरी ब्लाक अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया। दोनों कर्मचारियों के मनोनयन से कर्मचारियों में हर्ष की लहर दौड़ गई है।

महावीर मुदगल एवं भरत धाकड़ हमेशा से कर्मचारियों के हितों के लिए संघर्ष करते रहे हैं। शिवपुरी ब्लॉक अध्यक्ष के पद पर मनोनयन होने पर महावीर मुदगल ने प्रदेश एवं जिला पदाधिकारियों का आभार माना है। इस अवसर पर उनका कहना है कि वे सदैव संगठन एवं कर्मचारी हित में पूर्ण ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ कार्य करते रहेंगे। उनके ब्लॉक अध्यक्ष के पद पर मनोनीत होने पर कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने उन्हें बधाई प्रेषित की।

बधाइयां प्रेषित करने वालों में अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेंद्र पिपलोदा, सचिव राजकुमार सरैया, कोषाध्यक्ष अरविंद सरैया, संयुक्त मोर्चा के संयोजक दुर्गा प्रसाद ग्वाल ,शासकीय अध्यापक संगठन के जिला अध्यक्ष पवन अवस्थी, पुरानी पेंशन बहाली संघ के जिलाध्यक्ष तारिक सिद्धकी, पोहरी ब्लॉक अध्यक्ष भरत धाकड़, रवि कांत शिवहरे, राम गोपाल वर्मा, डॉ हरिओम शर्मा, राधेश्याम शर्मा, नीरज मिश्रा, राजेंद्र धाकड़, लक्ष्मण जाटव आदि प्रमुख रूप से शामिल है।