लक्ष्य तय करके ही आगे बढ़ सकते है, रेडिएंट में आयोजित फेयरवेल पार्टी- Shivpuri News

शिवपुरी। लक्ष्य को तय करके ही आप सफलता पा सकते है। आज इस संस्थान को जरूर छोडकर जा रहे है परंतु यहाँ की मधुर स्मृतियांए अच्छी सीख व अनुशासन का पाढ हमेशा याद रखना ताकि जीवन में सफलता प्राप्त करने में कोई कठिनाई न आये। उक्त उद्गार रेडिऐन्ट ग्रुप के संचालक शाहिद खान ने रेडिऐन्ट के ककरवाया स्थित कैम्पस पर आयोजित फेयरवेल पार्टी में व्यक्त किये।

इस मौके पर रेडिऐन्ट के छात्रों ने कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर अपने रेडिऐन्ट में बितायें अध्ययन कार्यकाल को अमिठ कर दिया इस प्रस्तुतीकरण में सर्वप्रथम स्टेनों की छात्रा मेद्यना ने गणेश वंदना व प्रियंका शिवहरे,नैनसी बंसल ने गुरू वंदना पर नृत्य प्रस्तुति दी उसके बाद डीसीए छात्रा मोनिका शर्मा,शैली महादुले, जैद अहमद, अभिषेक ने एकल नृत्य प्रस्तुत कर सभी को मोहित किया।

वहीं स्टेनोग्राफी की छात्रा प्रिया ठाकुरए आभा चतुर्वेदीए वैशाली झा, सजल श्रीवास्तव,तृप्ति शर्मा,सोहनी गोस्वामी छात्राओं के द्वारा प्रस्तुत किये गये सामूहिक नृत्य ने सभी का दिल जीता वही अंत में प्रिया ठाकुर द्वारा दी गई क्लासिकल नृत्य प्रस्तुति ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को रोमांचित कर दिया।

कॉलेज में बितायें एक वर्ष को याद करते हुए अपने अनुभव तृप्ति शर्माए सेजल श्रीवास्तव ने छात्रों के बीच शेयर किए। कार्यक्रम का प्रभावी संचालन स्टेनो छात्रा वैष्णवी वैष्णव. साक्षी शर्मा की जोडी ने प्रशिक्षक सलोनी झा के मार्गदर्शन में किया।

छात्र शिशुपाल बघेल ने गीत गाकर विदाई का संदेश दिया। रेडिऐन्ट कॉलेज के प्रशिक्षक महेन्द्र लोधी, सहदेव यादव और शीलू कोली ने भी छात्रों को विदाई संदेश दिया। कार्यक्रम के अंत में रेडिऐन्ट की प्राचार्य डॉण् खुशी खान व समस्त स्टाफगण ने विद्याथियों को उनके आने वाले उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दी। और अंत में सभी विद्यार्थी व स्टाफ ने सामूहिक भोजन कर एक दूसरे को विदा किया।