सांसद के.पी.यादव ने स्वीकार्य किया की वह बडे काम नही करा सकते, छोटे काम बताए - Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी में स्थानीय टूरिस्ट विलेज में पत्रकारों को से बातचीत करते हुए सांसद डॉ केपी यादव ने स्वयं स्वीकार कर लिया कि अब उनमें छमताएं नहीं है। पत्रकारों के सवालो के जबाव के दौरान सांसद डॉ.केपी यादव महज मोदी की योजना गिनाते रहे। परंतु तीन साल में अपनी कोई भी योजना वह पब्लिक के बीच नहीं रख सके। जब उनसे सबाल किया तो वह कोई जबाव नही दे सके।

आज अपने एक दिन के दौरे में निर्धारित कार्यक्रमो के बाद सांसद डॉ. केपी यादव ने टूरिस्ट विलेज में मीडिया से स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की साथ ही उनके निराकरण करने का भी आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने विकास के लिए सुझाव भी मांगे। सांसद डॉ. यादव ने कहा कि जिले में मुझे पर्यटन के लिए काफी संभावनाएं नजर आती हैं। यहां पर टाइगर लाने के प्रयास भी किए जा रहे हैं, और इस मुद्दे को पूर्व में मैं संसद में भी उठा चुका हूं। शहर के विकास के लिए हमें आमजन की ओर देखना होगा।

उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि केंद्र के साथ प्रदेश में भी हमारी सरकार है इसलिए विकास योजना में किसी तरह की रुकावट नही आएगी। मेडिकल कॉलेज के अस्पताल शुरू न हो पाने के संबंध उन्होंने कहा कि इसके लिए वहां एक बैठक करेंगे और वहां पर ओपीडी भी जल्द ही शुरू कराएंगे।

सांसद केपी यादव ने महिला ने कहा कि शहर के एक मात्र बस स्टेण्ड की हालत पर बोलते हुए कहा कि साफ सफाई से लेकर कोई भी व्यवस्था ठीक नहीं हैं जबकि यहां समाजसेवी संस्था के माध्यम से एक वाटर कूलर भी लगवाया गया था लेकिन उसकी भी समय पर सफाई नहीं हो पा रही हैं। वहीं दूसरी समस्या तात्याटोपे स्कूल के बच्चों के लिए विद्यालय में न तो टॉयलेट हैं और न ही शौंचालय। तो सांसद केपी यादव तत्काल बोल उठे कि यह छोटे छोटे काम वह तत्काल करा सकते है। उन्हें छोटे छोटे काम बताए तो वह तत्काल कराएंगे।

यह जबाव सुनकर मीडियाकर्मी हसने लगे और कहा कि बडे काम तो वह चुप्पी साध गए। और फिर बडे कामों में मोदी की योजनाएं गिनाने लगे। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने जब सांसद केपी यादव से पूछा कि आपके कार्यकाल की कोई ऐसी योजना जो धरातल पर आई हो वह बताए तो सांसद केपी यादव ने कहा कि उन्होंने मेडीकल कॉलेज की सौगात दी।

तो तत्काल मीडिया ने कहा कि वह तो चुनाव से पहले सिंधिया जी लेकर आए तो उन्होंने कहा कि सौगात सिंधियाजी लेकर आए है परंतु उसे चालू हमने कराया है। जिसपर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने उसने कहा कि अपने इन 3 वर्षो के कार्यकाल में स्वयं की एक बडी योजना बताए जो धरातल पर हो,वह ऐसी कोई बडी योजना नही बता सके।