हर्षोल्लास के साथ मनाई जाएगी अग्रसेन जयंती, राकेश गर्ग टिल्लू बने कार्यक्रम संयोजक- Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोनाकाल के हालातों के साथ ही कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा इस बार बड़े उत्साह और उल्लास के साथ स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला परिसर में महाराजा अग्रसेन जयंती मनाई जाएगी। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर गत दिवस धर्मशाला प्रांगण में बैठक का आयोजन किया गया जहां सर्वानुमति महाराजा अग्रसेन जयंती कार्यक्रम संयोजक के रूप में राकेश गर्ग टिल्लू को मनोनीत किया गया जिस पर समाज ने हर्ष व्यक्त किया।

इसके साथ ही समाज की प्रतिवर्ष होने वाली वार्षिक आमसभा को लेकर भी चुनाव अधिकारी मनोनीत किए गए जिसमें चुनाव अधिकारी रमेश चंद गुप्ता, सह चुनाव अधिकारी सुनील गर्ग मामू एवं विष्णु (पिपरघार वाले)को बनाया गया।

इस अवसर पर मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल ने बताया कि वर्तमान समय में कोविड-19 के हालातों को देखते हुए महाराजा अग्रसेस जयंती समारोह मनाया जाएगा जिसमें समाज के द्वारा हर्षाेउल्लास के साथ आयोजित होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा समाज की कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक में तय की गई साथ ही महाराजा अग्रसेन जयंती कार्यक्रम संयोजक के रूप में राकेश गर्ग टिल्लू का समाज की ओर माल्यार्पण कर अभिवादन किया गया।

इसके साथ ही महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह की भव्य शुरूआत 4 से 7 अक्टूबर तक होगी जो 10 अक्टूबर को जाकर संपन्न होंगें। कार्यक्रम के अंत में 10 अक्टूबर को समाज की वार्षिक आमसभा की बैठक सर्वानुमति से आयोजित की जाएगी जिसमें समाज के द्वारा सभापति बनाया जाएगा जिनके निर्देशन में वार्षिक आमसभा का संचालन होगा। कार्यक्रम आयोजन को लेकर अन्य बिन्दुओं पर भी विचार-विमर्श किया गया। इस बैठक में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू, पीडी सिंघल, अजीत अग्रवाल ठेईया, पदम जैन, गणेश गुप्ता, भरोसीलाल, सोनू गोयल, आदि सहित कार्यकारिणी सदस्य शामिल रहे।