मोदी की के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजयुमों कल करेगी विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन, सोहिल ने किया रक्तदान - Shivpuri News

शिवपुरी । कल भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा लगाया जाएगा 27 सितंबर 2021 तारीख की सोमवार को रक्तदान शिविर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उनकी राजनीतिक जीवन के सफलतम 20 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक सेवा संकल्प दिवस के रूप में जनमानस की सेवा कर मनाया जा रहा है।

इसी कार्यक्रम में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा 27 सितंबर को समस्त मध्य प्रदेश के अंदर रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है उसी क्रम में शिवपुरी मैं भी जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के द्वारा जिला अध्यक्ष श्री राजू बाथम जी के निर्देशन में रक्तदान शिविर 27 सितंबर 2021 सोमवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर लगाया जाएगा जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी समस्त मंडलों से आकर रक्तदान करेंगे जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान की समस्त मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं से अपील है अधिक से अधिक संख्या में आकर रक्तदान करें ।

सोहिल खान ने किया थैलीसीमिया से पीडित मासूम को रक्तदान

आज शिवपुरी जिला चिकित्सालय में एक डेढ माह के मासूम को बी निगेटिव रक्त की आश्यकता थी। जिसके चलते ब्लड बैंक में बी निगेटिव रक्त की उपलब्धता नही थी। जिसके चलते तत्काल रानू रघुवंशी को फोन किया तो वह तत्काल पहुंचे और मासूम को रक्तदान किया। इसी दौरान एक थैलीसिमिया पीडित मासूम को ओ पॉजीटिव रक्त की आश्यकता थी। जिसके चलते उसे तत्काल सोहिल खान ने रक्तदान किया।