शराब खरीदने जा रहे दो युवक जीप सहित गुंजारी नदी के सैलाब में फंसे, आस-पास के लोगों ने बचाया - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस में बीते बुधवार देर रात को दो घंटे मूसलाधार बारिश हुई। जिससे गुंजारी नदी में सैलाब आ गया। बारिश और सैलाब के कारण लगातार घटित हो रही घटनाओं के बावजूद लोग इनसे सबक लेने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी का परिणाम है कि आए दिन कोई न कोई गंभीर हादसा घटित हो रहा है।

दो घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश के कारण गुंजारी नदी में सैलाब आ गया। नदी के पुल के ऊपर से बहने लगी। बावजूद इसके, कई लोगों ने लापरवाही बरतते हुए अपनी जान से खिलवाड़ कर पुल को पार किया। जिस वजह से एक बाइक सवार पानी के तेज बहाब में बाइक सहित बह गया। यह युवक कोलारस कस्बे से खटीक मोहल्ले की तरफ जा रहा था।

सैलाब में युवक की बाइक का तो कुछ पता नहीं चल सका, लेकिन किसी तरह वह नदी के किनारे आ गया, जिससे उसकी जान बच गई। घटना से घबराया युवक वहां से भाग गया। वहीं दूसरी तरफ एक जीप में सवार दो अन्य युवकों ने भी इसी तरह की लापरवाही बरती।

जिस वजह से नशे की हालत में दोनों युवक जीप सहित पानी के बहाव में फंस गए। जब पानी के बहाव में ऐसा लग की जीप बह सकती है तो जीप सवार दोनों युवकों ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। इसी दौरान स्थानीय निवासी ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर ट्रैक्टर की मदद से जीप को पानी से बाहर निकाला। घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जीप में सवार युवक नशे की हालत में थे। उन्होंने मौके पर बातचीत के दौरान बताया कि वह पुल पार करके शराब खरीदने जा रहे थे।