सवारियों को लेकर दो ऑटो चालक भिड़े, फायरिंग, तलवारे चलीं, 3 घायल-kolaras news

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम खरई में ऑटो में सवारी बैठाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर तलवारों, लाठी डंडा और सरियों से हमला बोल दिया। जहां तक कि आरोपियों ने हवाई फायर किए, जिससे गांव में दहशत फैल गई। इस घटना में फरियादी और उसके परिवार के दो सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 324, 323, 294, 336, 147, 148, 149, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी राजेश धाकड़ और आरोपी हम्मो शाह के बीच ऑटो में सवारी बैठाने को लेकर कहा सुनी हो गई और दोनों पक्ष की ओर से उनके परिवार के लोग भी वहां एकत्रित हो गए। इसी दौरान आरोपी हम्मो शाह ने अपने साथी अकबर, सलमान खान, लाल शाह, राजू, अकरम और असलम के साथ मिलकर ऑटो में रखी तलवार, लाठी-डंडें निकाल लिए और राजेश और उसके परिवार के गोविंद धाकड़ और लखन धाकड़ पर हमला बोल दिया।

इसी दौरान आरोपी हम्मो शाह ने कट्टा निकालकर हवाई फायर कर दिए। जिससे वहां भगदड़ मच गई। घटना के बाद आरोपी पीडि़त पक्ष को धमकी देते हुए वहां से भाग गए। आरोपियों के भागने के बाद घायलों को अस्पताल लाया गया। वहीं पुलिस को घटना की सूचना दे दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और फरियादी के बयानों को दर्ज करने के बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई।