चोरी की बाइक से ससुराल जा पहुंचा, पीछे से पुलिस आ गई, जमाईराजा अब सरकारी ससुराल में - kolaras News

कोलारस। इंदार थाना पुलिस ने एक युवक से चोरी की चार बाइक बरामद की हैं। खास बात यह है कि युवक को पुलिस ने उसकी ससुराल जाकर चोरी की बाइक के साथ दबोचा। पूछताछ की तो घर पर भूंसे में छिपाकर रखी 3 और बाइक बरामद की हैं। बाइक चोरी को लेकर पूछताछ कर रही हैं।

इंदार थाना क्षेत्र की बरौदिया और बिजरौनी गांव से 2 बाइक चोरी चली गई थी। संदेह होने पर पुलिस ने विजय परिहार उम्र 22 साल पूत्र रमेश परिहार निवासी ग्राम बरौदिया की खोजबीन शुरू कर दी। पता चला कि वह अपनी ससुराल पिपारा थाना भौंती गया हुआ हैं।

पुलिस ने जाकर दविश दी और चोरी की बाइक के साथ विजय परिहार से दबोच लिया। पूछताछ की तो उसके कब्जे से चोरी की 3 बाइक बरामद हो गई हैं। विजय ने अपने बरौदिया गांव स्थित घर पर भूसे के अंदर छुपाकर रख दी थी।

बदमाश से बाइक क्रमांक MP67-MA2852,MP33-MU4260,MP67-ME9429 और MP33-MS3881 बरामद हुई हैं। पुलिस की पूछताछ में बदमाश ने स्वीकार किया कि 2 बाइक बरौदिया व बिजरौनी से चोरी की गई थी। जबकि शेष 2 बाइक में से एक लुकवासा कस्बा और दूसरी अशोकनगर जिले के ईसागढ नगर से चोरी करना स्वीकार की हैं। इंदार थाना प्रभारी केएन शर्मा का कहना है कि युवक से पूछताछ कर रहे है।