बूढी नानी को नातिन ने पति और देवर के साथ मिलकर पीटा, जमीन हड़पी और घर से भगा दिया- karera News

करैरा। जिले के दिनारा के ग्राम खुदावली में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला को उसकी नातिन रानो रावत ने अपने पति सुल्तान रावत और दामाद कमलू रावत के साथ मिलकर उसकी मारपीट की और उसे घर से भगा दिया। आरोपीगण पीडि़ता को खाना भी नहीं देते थे। 

आरोपियों ने वृद्धा की जमीन भी अपने नाम करा कर हड़प ली और उसे बेसहारा कर छोड़ दिया। पुलिस ने मामले में नातिन रानो रावत सहित नथ दामाद सुल्तान रावत और सुल्तान के भाई कमलू रावत के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 सहित 4/24 अभिभावक एवं वरिष्ठ नागरिक देखभाल एवं कल्याण अधिनियम 2007 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय कमला रावत पति स्व. रघुवर सिंह रावत के जहां बेटा न होने के चलते उसने अपनी नातिन रानो रावत को ही अपना बेटा मान लिया और उसका विवाह सुल्तान रावत से कर दिया और सुल्तान अपने भाई कमलू रावत को लेकर नानी सास के जहां रहने लगा।

आरोपियों ने पीडि़ता की जमीन को बरगला कर अपने नाम करा लिया और जमीन नाम होते ही आरोपियों ने कमलाबाई को खाना देना बंद कर दिया और तरह-तरह के ताने देने लगे। बीते रोज आरोपी सुल्तान रावत और उसकी पत्नी रानो रावत और भाई कमलू रावत ने वृद्धा को खाना पीना न देेकर उसकी मारपीट कर उसे धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया और जबरन घर पर कब्जा कर लिया। आरोपियों ने वृद्धा को बेसहारा कर छोड़ दिया और उसे धमकी दी कि अगर वह इधर नजर भी आई तो उसे जान से मार दिया जाएगा।