बैराड़ फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस ने मध्यप्रदेश में राहत सामग्री के साथ 2400 बाढ़ पीड़ितों की मदद की- Bairad News

Bhopal Samachar
बैराड़। बैराड़ में फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस कंपनी द्वारा बाढ़ पीड़ित को एक राहत सामग्री के रूप में किट उपलब्ध कराई जा रही है यह कम्पनी एक प्रमुख गैर बैंकिंग वित्तीय संस्थान है जिसने मध्य प्रदेश के शिवपुरी और श्योपुर जिलों के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री देकर कर लोगों की मदद का बीणा उठाया है।

दोनों जिले के करीब 40 गांव के 2400 बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री प्रदान की गई इतना ही नहीं बाढ़ पीड़ित और उनके परिवारों को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में दी गई राहत सामग्री इस संकट के समय में उनके लिए बड़ी ही मददगार साबित हो रही है।

पीड़ितों ने फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस के इस प्रयास की सराहना करते हुए उनको धन्यवाद भी दिया कंपनी ने यह राहत कार्य उत्तर प्रदेश के कई बाढ़ प्रभावित इलाकों में भी किया है फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस लिमिटेड रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया से पंजीकृत एक गैर बैंकिंग वित्तीय संस्था है।

फ्यूजन समाज के आर्थिक और सामाजिक रूप से वंचित वर्ग तथा दूर दराज के गांवों व कस्बों में रहने वाले आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के महिला उद्यमियों को ऋण प्रदान करती है इसी क्रम में बैराड़ में भी फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस द्वारा हर्रई, बरखेड़ी सहित आसपास के बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों के लोगों को राहत सामग्री राशन किट के रूप में उपलब्ध कराई है।

इसको लेकर फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस द्वारा बैराड़ में गुरुवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों की ग्रामीणों को राहत सामग्री के रूप में राशन किट जिसमें खाने की राशन सामग्री सहित नित्य उपयोगी सामानों की एक संपूर्ण किट बनाकर पीड़ित ग्रामीणों को उपलब्ध करवाई।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से बैराड़ थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान बैराड़ भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्की मंगल कंपनी के स्टेट हेड मयंक भटेले,बरिष्ठ पत्रकार भगवती सिंघल, डीएम पियूष चुनाकर, रवि रजक एरिया मैनेजर सहित ब्रांच मैनेजर पवन प्रजापति जो बैराड़ ब्रांच के ही शाखा प्रबंधक हैं इनके साथ स्टाप व कपंनी के प्रमुख लोगों सहित दो दर्जन से अधिक ग्रामीण मौके पर उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M