11 वीं की छात्रा के साथ RAPE: 14 साल की दलित मासूम से लगातार रेप करता रहा आरोपी नदीम खांन

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के मांगरौल से आ रही है। जहां कक्षा 11 वीं में पढने बाली एक दलित छात्रा के साथ एक युवक ने लगातार रेप की बारदात को अंजाम दिया है। आरोपी लगातार युवती को डरा धमकाकर उसके साथ रेप करता रहा। इस मामले की शिकायत पीडिता ने बदरवास थाने में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मांगरौल निवासी एक दलित छात्रा ने शिकायत करते हुए बताया है कि वह कक्षा 11वीं की छात्रा है और उसकी उम्र 14 साल है वह अपने स्कूल जा रही थी। तभी आरोपी नदीम खान निवासी बदरवास उसे बस स्टेण्ड पर मिल गया। जहां आरोपी ने युवती से मोबाईल नंबर लिया। उसके बाद दोनों के बीच बातें होने लगी।

उसके बाद से आरोपी लगातार युवती को अपने साथ लेकर गया और उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। किशोरी का आरोप है कि उसके बाद से आरोपी लगातार युवती पर दबाब बनाता रहा और उसके साथ रेप करता रहा। उसके बाद उक्त आरोपी युवती को वहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ फिर से रेप किया। इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप,हरिजन एक्ट,अपहरण सहित पोस्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।