प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान की जिलाध्यक्ष बनी कंचन शर्मा - Shivpuri News

शिवपुरी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम से संचालित प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना जागरूकता योजना के शिवपुरी जिलाध्यक्ष के रूप में शहर की समाजसेविका श्रीमती कंचन डेविड शर्मा निवासी न्यू ब्लॉक को मनोनीत किया गया है।

इस मनोनयन पर श्रीमती कंचन शर्मा ने संगठन के प्रति आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि वह प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान के उद्देश्यों की पूर्ति को लेकर संगठन के जरिए जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगी।

श्रीमती कंचन शर्मा का यह मनोनयन प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक/अध्यक्ष माननीय अनित कुमार कौशिक एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्की खत्री एवं मुख्य राष्ट्रीय महासचिव ईश्वर सिंह नेगी, प्रदेशाध्यक्ष सुमित खत्री के नेतृत्व में किया गया जहां श्रीमती कंचन शर्मा को शिवपुरी जिलाध्यक्ष के रूप में मनोनीत करते हुए संगठन ने हर्ष व्यक्त किया है।

वहीं शिवपुरी अंचलवासियों ने श्रीमती कंचन शर्मा को इस जिम्मेदार पद पर मनोनीत होने पर बधाई शुभकामनाऐं दी है। बता दें कि श्रीमती कंचन शर्मा शहर के प्रसिद्ध डांसर डेविड शर्मा की पत्नि है और वह लंबे समय से समाजसेवा व जनसेवा के कार्यों में अग्रणीय रूप से आगे आकर कार्य करती है यही वजह है कि केन्द्र की भाजपा सरकार के मुखिया माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नाम से संचालित प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान में जिलाध्यक्ष की महती जिम्मेदारी श्रीमती कंचन शर्मा को दी गई है।