अपने घर से दोस्तो के साथ खेलने निकला 10 वर्षीय पिंटू की लाश तालाब किनारे मिली

नरवर। जिले के नरवर अनुविभाग अंतर्गत आने वाले मगरौनी कस्बे में रहने वाला 10 वर्षीय बालक की लाश देर रात तालाब किनारे मिली है। बताया गया है कि बालक शानिवार की शाम से गायब था और वह अपने दोस्तो के साथ घर से खेलने निकला था। पिंटू के घर न लौटने परिजन चिंतित हो रहे थे,कि उसकी कोई खबर मिल जाए। खबर तो आई लेकिन उसके मरने की।

जानकारी के अनुसार नरवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मगरौनी कस्बे में रहने वाले पिंटू उम्र 10 साल पुत्र राजू बाथम शानिवार की शाम अपने घर से अपने दोस्तो के साथ खेलने निकला था। लेकिन शाम तक वह अपने घर नही लौटा तो परिजनो ने अपने स्तर से उसे तलाशने का प्रयास किया उसके बाद पिंटू के गायब होने की सूचना पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि देर रात परिजन और पुलिस पिंटू को खोजते रहे जहां देर रात उसकी लाश कन्या छात्रावास के पास स्थित तालाब के किनारे पड़ी मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

सीसीटीवी कैमरे में दिखा दोस्तों के साथ
पुलिस ने मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच में लिया है। बच्चा कन्या छात्रावास के सीसीटीवी कैमरे में अपने दोस्तों के साथ जाता हुआ नजर आया है। पुलिस ने जब इस आधार पर जांच की तो पता चला कि जब बच्चे निकले तब बारिश होने लगी थी। इस कारण पिंटू अपने चाचा की झोंपड़ी में रुक गया और बच्चे थोड़ा आगे निकल गए।

इसी दौरान आसपास कहीं बिजली गिरी और पिंटू उसकी चपेट में आ गया। पिंटू के शरीर पर कहीं कोई चोट के निशान नहीं हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि पिंटू की मौत बिजली के शौक के कारण हुई होगी।

टीआई मनीष शर्मा ने कहा - मैंने बच्चे की बॉडी का पूरा परीक्षण किया था। शरीर पर कहीं चोट का कोई निशान नहीं था। बच्चे का पीएम करने वाले डॉक्टर का अनुमान है कि बिजली के झटके के कारण मौत हो सकती है।