सहाब! हमारी पूरी फसल चौपट हो गई, परंतु न तो राहत दल पहुंचा बल्कि गांव को राहत से बाहर कर दिया - Shivpuri News

शिवपुरी। आज कलेक्टर कार्यालय में ग्राम डेडरी और सिलपुरा से आए लगभग आधा सैंकडा लोगों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि उनकी फसल बाढ में पूरी तरह से नष्ट हो गई। परंतु हमारे यहां न तो कोई टीम सर्वे करने पहुंची और न ही कोई राहत राशि जारी की गई। जब तहसीलदार से जानकारी चाही तो उन्होंने कह कहकर राहत देने से मना कर दिया कि आपका गांव बाढ प्रभावित में नही है।

कलेक्ट्रेट पहुुंचे लगभग आधा सैंकडा ग्रामीणों ने कलेक्टर को आवेदन देते हुए बताया कि उनका गांव पार्वती नदी के समीप है। जिसके चलते बाढ के दौरान पार्वती नदी में हमारे खेतों में खडी सोयावीन,मूंगफली सहित पूरी फसल पूरी तरह से चौपट हो गई। जिसके चलते पूरा गांव परेशान है। परंतु इस गांव में कोई राहत दल नहीं पहुंचा।

ग्रामीणों का आरोप है कि उनका गांव तो नदी से दूरी पर है। परंतु उनकी खेती पूरी नदी के किनारे है। जिसके चलते उनकी पूरी फसल बरवाद हो गई। ग्रामीणों ने कलेक्टर से गांव की वास्तिविक स्थिति को देखने की गुहार लगाई। इस दौरान लगभग आधा सैंकडा ग्रामीण कलेक्टर के पास पहुंचे और जमकर हंगामा किया। जिसपर प्रशासन ने ग्रामीणों को मामले की जांच कराने का आश्वासन देकर चलता कर दिया।