केपी सिंह ने कहा: राजनीति में जनता का दिल जीतना जरूरी - Shivpuri News

शिवपुरी। कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के जिला कार्यालय का 15 अगस्त को मध्य प्रदेश शासन के पूर्ब केबिनेट मंत्री एबं पिछोर बिधायक माननीय केपी सिंह कक्काजू ने फीता काटकर उद्घाटन किया और शिव दरबार के चित्र पर पुष्प अर्पित करके दीप प्रज्जबलित किया।

जिला प्रवक्ता विजय चौकसे ने मीडिया को जानकारी देते हुये बताया कि इस अवसर पर कक्काजू ने अपने सम्बोधन में कहा कि कांग्रेसी बाढ़ पीड़ितों के बीच जाकर उनकी मदद करें और जनता की समस्याओं का निराकरण करवाने में उनकी मदद करके उनका दिल जीतकर उनके बीच अपनी जगह बनायें और इस कार्यालय का उपयोग तभी सार्थक है।

जब लोग अपनी समस्यायें लेकर यहां आयें और आप उनकी मदद करो कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश ने अपने उद्बोधन में कहा कि जो सच्चाई और जनसेवा के मार्ग पर चलता है उसे लोगों की बुराई तो झेलनी ही पड़ती है में इस उम्र में जिलाथ्यक्ष इसलिये बना कि मुझे लगा कांग्रेस में इस समय मुझे सेबा करनी चाहिये।

कार्यक्रम के प्रारम्भ में सेबादल ने माननीय केपीसिंह कक्काजू को सलामी दी और प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल उत्साही ने उन्हें गांधी टोपी पहनाई पूर्ब बिधायक हरिबल्लभ शुक्ला, लाखन सिंह बघेल एबं पूर्ब नपाध्यक्ष जगमोहन सेंगर ने भी मंच से भाषण दिये स्वागत भाषण पिछड़ा बर्ग जिलाध्यक्ष सरबन धाकड़ ने दिया और जिला कांग्रेस महामंत्री नरेन्द्र जैन भोला ने कक्काजू का शॉल और श्रीफल से सम्मान किया और आभार ब्यक्त किया मंच पर पूर्ब बिधायक गणेश गौतम,पूर्ब नपाध्यक्ष गणेशीलाल जैन सहित कार्यक्रम में कांग्रेस के कई पदाधिकारी एबं कार्यकर्ता मौजूद रहे।