पोहरी SDM बाढ प्रभावित गांव में पहुंचे, लिया भोजन और आवश्यक सामाग्री का जायजा - Pohri News

पोहरी। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने निर्देशन में पोहरी एसडीएम राजन बी नाडिया ने हर्रई , सिलपरी,एचवाड़ा सहित रायपुर ग्राम में जाकर लोगो की समस्याऐं सुनी एव मध्यप्रदेश सरकार द्वारा लोगो को राहत दी जा रही है इसकी जानकारी दी। एसडीएम ने इन बाढ़ प्रभावित गांव में स्वयं जाकर स्थिति का जायजा लिया।

उन्होंने कहा कि आपको तत्काल खाने की व्यवस्था की जाएगी साथ ही सूखा राशन के साथ अन्य आवश्यक सामग्री पहुंचाई जाएगी। कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहेगा। गांव में सर्वे कार्य प्रारंभ हो चुका है किसी का मकान गिरा है तो तत्काल 6 हजार की सहायता के साथ खाने के लिए अनाज दिया जा रहा है। इस दौरान ग्रामीणों ने सर्वे कार्य के प्रति खुशी जाहिर करते हुए प्रशासन का धन्यवाद ज्ञापित किया।

विदित हो कि पिछले एक सप्ताह में जिले में हुई अतिवृष्टि के कारण कई गांव में बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई। वर्षा के कारण जिले के सैकड़ों गांव प्रभावित हुए हैं जहां लोगों को समस्या का सामना करना पड़ा। ऐसे ही बाढ़ प्रभावित गांवों में जहां पके भोजन सहित राशन अन्य आवश्यक सामग्री की जरूरत है वहां तत्काल व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश एसडीएम ने अधीनस्थ हमले को दिए हैं।

सर्वे टीम का काम शुरू हो गया है। एसडीएम ने सर्वे कार्य का जायजा लिया। उन्होंने सर्वे टीम से जानकारी ली और निर्देश भी दिए। इसी दौरन एसडीएम राजन बी नाडिया के साथ मुख्य कार्यपालन अधिकारी शैलेन्द्र आदिवासी एव राजस्व कर्मचारी एव पंचायत कर्मचारी उपस्थित रहे।