दो पक्षों में विवाद, बीच बचाव करने आए युवक को मारी ईंट, मौत - narwar News

Bhopal Samachar
नरवर। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के मंगरौनी चौकी क्षेत्र के हरदौलपुरा गांव में शुक्रवार की रात एक व्यक्ति झगड़े के दौरान बीच बचाव करने आ गया। पहले से रंजिश के चलते शिक्षक और उसके परिवार के लोगों ने उक्त युवक पर ईंटों से हमला कर दिया। इससे पसली व सिर में ईंट लगने से गज्जू आदिवासी की मौत हो गई। पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक गज्जू (50) पुत्र कृष्णा आदिवासी निवासी हरदौलपुरा अपनी पत्नी अजुद्दी बाई आदिवासी के संग शुक्रवार की रात 8 बजे अपने साले के घर टीवी देखकर कर लौट रहा था। रास्ते में कपूरा आदिवासी और गोलंटी आदिवासी झगड़ रहे थे। गज्जू आदिवासी रुककर दोनों को समझाने लगा।

तभी गोलंटी का शिक्षक मामा संबल आदिवासी, संबल के दो बेटे सतेंद्र व नीरज, गोलंटी का भाई सेठी आदिवासी व एक अन्य रिश्तेदार बबलू आदिवासी मौके पर आ गया। उक्त लोगों ने गज्जू आदिवासी से कहा कि यह बड़ा नेता बन रहा है। इसके साथ ही गोलंटी ने ईंट उठाकर हमला कर दिया जो गज्जू के पसली में लगी और शिक्षक संबल आदिवासी ने ईंट मारी जो बांयी आंख के नीचे लगी।

गंभीर रूप से घायल गज्जू आदिवासी नरवर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे। जहां इलाज कराने के लिए पर्चा बनवाते वक्त ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में शिक्षक सहित छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M