MM हॉस्पिटल के बाहर पार्किंग में लगी बाइक चोरी, सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुए चोर - Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के पोहरी रोड़ पर स्थित एमएम हॉस्पिटल के बाहर पार्किंग में लगी एक बाइक दो अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। चोरी की यह बारदात वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरें में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय राजकुमार वंशकार एमएम हॉस्पिटल में नर्स के पद पर कार्यरत पत्नी को लेने अस्पताल पहुंचा था और उसने रात 11 बजे अपनी बाइक अस्पताल के सामने पार्किंग में खड़ी कर दी। इसी दौरान दो युवक वहां पहुंचे और दोनों युवक कुछ देर आमने सामने लगी बाइकों पर बैठकर बातचीत करते रहे।

इस दौरान एक चोर बाइक का लॉक खोलने का प्रयास करता रहा। जब लॉक खुल गया तो चोर ने अपना मोबाइल दूसरी बाइक पर बैठे अपने साथी को दे दिया। इसके बाद दूसरा चोर बाइक पर बैठे-बैठे ही मोबाइल को कान पर लगाकर बात करने का ढोंग करने लगा।

इसी दौरान उसका साथी बाइक को पार्किंग से निकालकर बाहर ले गया। बाइक को बाहर निकलते देख मोबाइल पर बात करने का ढोंग करने वाला चोर मोबाइल कान पर लगाते हुए पैदल-पैदल सड़क पर पहुंचा।

जहां बाइक सवार दूसरा चोर उसके पास पहुंचा और दोनों बाइक पर बैठकर वहां से निकल गए। यह पूरी बारदात वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गई। बाइक चोरी होने के बाद जब कैमरे खंगाले तो उसमें चोरी की पूरी वारदात दिखाई दे रही है।